Move to Jagran APP

संविदा लाइनमैन पर गैरइरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज

मुआवजे की मांग को लेकर बरही तिराहे पर शव रखकर टांडा-हंसवर मार्ग जाम

By JagranEdited By: Published: Wed, 10 Jun 2020 12:10 AM (IST)Updated: Wed, 10 Jun 2020 12:10 AM (IST)
संविदा लाइनमैन पर गैरइरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज
संविदा लाइनमैन पर गैरइरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज

अंबेडकरनगर : खंभे पर फ्यूज ठीक करने चढ़े प्राइवेट लाइनमैन की करंट से मौत मामले में पुलिस ने संविदा लाइनमैन समेत दो के खिलाफ गैरइरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। पोस्टमार्टम के बाद ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर बरही तिराहे पर शव रखकर टांडा-हंसवर मार्ग जाम कर दिया।

loksabha election banner

मामला हंसवर थानाक्षेत्र के हरसंहार गांव का हैं। एकडंगी दाऊदपुर निवासी सुनील यादव को हरसंहार निवासी कोमल ने बिजली खराबी ठीक कराने को बुलाया था। यहां विद्युत उपकेंद्र औझीपुर में प्राइवेट लाइनमैन है। सोमवार को उपकेंद्र पर तैनात संविदा लाइनमैन संदीप तिवारी से फोन पर शटडाउन लेकर हरसंहार गांव के पाठक पुरवा में 11 हजार वोल्ट के खंभे पर फ्यूज जोड़ने के लिए चढ़ने को कहा। खंभे पर चढ़ते ही सुनील यादव करंट की चपेट में आ गया। इससे झुलसकर मौके पर मौत हो गई। थानाध्यक्ष श्रवण कुमार सिंह ने बताया पिता वंशराज की तहरीर पर संदीप तिवारी व कोमल के खिलाफ गैरइरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.