Move to Jagran APP

बूथ लेबल अधिकारियों के साथ घूमेंगे कार्यकर्ता

अंबेडकरनगर : भाजपा ने आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अपनी गतिविधियां बढ़ा दी है। इसके तहत

By JagranEdited By: Published: Wed, 20 Jun 2018 10:07 PM (IST)Updated: Wed, 20 Jun 2018 10:07 PM (IST)
बूथ लेबल अधिकारियों के साथ घूमेंगे कार्यकर्ता
बूथ लेबल अधिकारियों के साथ घूमेंगे कार्यकर्ता

अंबेडकरनगर : भाजपा ने आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अपनी गतिविधियां बढ़ा दी है। इसके तहत एक-एक मतदाता पर नजर रखने और विभिन्न स्थानों पर दर्ज फर्जी मतदाताओं को सूची से हटवाने के लिए कार्यकर्ता क्षेत्र के बूथ लेवल अधिकारियों के साथ घूमेंगे। इसके तहत 18 वर्ष की आयु पूरी करने वाले युवाओं के नाम भी मतदाता सूची में शामिल कराने का काम किया जाएगा। इस संबंध में अकबरपुर विधानसभा क्षेत्र के पार्टी के सेक्टर व बूथ संयोजकों, सेक्टर प्रभारियों और प्रमुखों की कार्यशाला नगर के लोहिया भवन के सभागार में बुधवार को हुई। मतदाता पुनरीक्षण कार्यशाला में मुख्य अतिथि क्षेत्रीय मंत्री अजीत ¨सह ने कहा कि इस कार्यक्रम को हमें एक अभियान के रूप में लेकर आगे बढ़ना है। एक जनवरी 2019 को 18 वर्ष की आयु पूर्ण कर चुके युवक युवतियों को मतदाता बनाना है। इसके साथ ही जो नाम अब तक मतदाता सूची में नहीं जुड़े हैं उन्हें बीएलओ के माध्यम से मतदाता सूची में जोड़वाना है। प्रदेशीय नेता डॉ. मिथिलेश त्रिपाठी ने बताया कि हम इस संकल्प के साथ मतदाता पुनरीक्षण के काम मे जुटे कि कोई भी सही व्यक्ति मतदाता सूची में नाम अंकित कराने से वंचित न रह जाए और किसी का फर्जी नाम मतदाता सूची में न जुड़ पाएं। कार्यशाला की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष कपिलदेव वर्मा व संचालन सुरेश कनौजिया ने किया। मनोज मिश्र, ज्ञान सागर ¨सह, रामप्रकाश यादव, डॉ. रजनीश ¨सह, विमलेंद्र प्रताप ¨सह मोनू, जिपंस सतीश भारती, मनोज श्रीवास्तव, गौरव श्रीवास्तव, ज्ञान कुमार मोदनवाल, विवेक पांडेय, जावेद मलिक, राम बहाल वर्मा आदि मौजूद रहे।

loksabha election banner

--------------

-कार्यकर्ताओं के बलबूते जीतती है भाजपा-

संसू, टांडा : विधानसभा क्षेत्र का बूथ अध्यक्षों का मतदाता पुनरीक्षण कार्यशाला सुलेमपुर में हुआ। भाजपा के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष यमुना प्रसाद चतुर्वेदी व विशिष्ट अतिथि विधायक संजूदेवी व सांसद डॉ. हरिओम पांडेय रहे। जिलाध्यक्ष कपिलदेव वर्मा भी शामिल हुए। विधायक ने कहा कि भाजपा व अन्य पार्टियां में बुनियादी अंतर यह है भाजपा अपने बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के बलबूते पर चुनाव जीतती है। बूथ अध्यक्षों की संरचना यदि ठीक हो तो चुनाव में हमें कोई परास्त नहीं कर सकता। इसका उदाहरण भी हमने आपने मोदी जी के नेतृत्व में इस विधानसभा चुनाव को जीतकर अन्य पार्टियों के लिए पेश किया। जिलाध्यक्ष कपिलदेव वर्मा, रमेश गुप्त, राम सूरत मोर्य, स्वामीनाथ यादव, वीरेंद्र वर्मा, आकाश वर्मा, मनोज मिश्र ने भी संबोधित किया। घिसियावन मौर्य, राजेंद्र अग्रवाल, राजेंद्र निषाद, राजेंद्र वर्मा, सुग्रीम कनौजिया, अमित ¨सह, प्रमोद पांडेय, तेजश्वी जायसवाल, अंकित, आलोक चौरसिया आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.