Move to Jagran APP

एटीएम चोर गिरोह के शातिर गिरफ्तार

अंबेडकरनगर : कोतवाली अकबरपुर पुलिस ने एटीएम चोर गिरोह के दो शातिर सदस्यों को गिरफ्ता

By JagranEdited By: Published: Sun, 28 Oct 2018 09:49 PM (IST)Updated: Sun, 28 Oct 2018 09:49 PM (IST)
एटीएम चोर गिरोह के शातिर गिरफ्तार
एटीएम चोर गिरोह के शातिर गिरफ्तार

अंबेडकरनगर : कोतवाली अकबरपुर पुलिस ने एटीएम चोर गिरोह के दो शातिर सदस्यों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। जबकि गिरोह का सरगना पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल हो गया। पकड़े गए आरोपितों के कब्जे से पुलिस ने एक अपाची मोटरसाइकिल तथा विभिन्न बैंकों के 20 एटीएम कार्ड बरामद

loksabha election banner

किया हैं। पकड़े गए आरोपितों से पुलिस पूछताछ करने में जुटी है। इसमें एक आरोपित की पुलिस को लंबे समय से तलाश थी। हालांकि मामले में अभी तक पुलिस ने कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया है।

कोतवाली के पास पटेल नगर तिराहे पर स्थित एक्सिस बैंक के एटीएम में गिरोह के सरगना समेत तीन लोग गत शनिवार की शाम करीब साढ़े छह बजे घुसे हुए थे। इस दौरान आरोपित एटीएम से रूपया निकालने का प्रयास कर रहे थे। इस बीच आरोपितों की गतिविधिया संदिग्ध नजर आने पर किसी ने पुलिस को उनकी मौजूदगी की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस ने एटीएम के पास पहुंचकर घेराबंदी कर दी। इस दौरान अंधेरे का फायदा उठाकर गिरोह का सरगना आजमगढ़ निवासी राजेश कुमार भागने में सफल हो गया। जबकि उसके दो साथी अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव मोहनपुर गिरनट निवासी मुकेश कुमार पुत्र हरिहर प्रसाद वर्मा तथा आजमगढ़ जिले के पवई थाना क्षेत्र के गांव खेरुद्दीन पुर शाहगंज निवासी सूरज जायसवाल पुत्र राम ताड़का को पुलिस ने दबोच लिया। उक्त लोगों के खिलाफ अकबरपुर कोतवाली में पहले भी एटीएम से पैसे उड़ाने का मुकदमा दर्ज है। इसी मामले में गिरोह का सरगना राजेश कुमार तीन वर्ष से वांछित चल रहा है। निरीक्षक एनएन शर्मा ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ तथा सरगना की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.