Move to Jagran APP

गोरक्षकों ने अध्यक्ष व ईओ के खिलाफ दी तहरीर

अंबेडकरनगर : नगरपालिका परिषद द्वारा संचालित गोवंश आश्रय स्थल में रखी गई एक गाय की मौत हो

By JagranEdited By: Published: Mon, 11 Feb 2019 09:59 PM (IST)Updated: Mon, 11 Feb 2019 09:59 PM (IST)
गोरक्षकों ने अध्यक्ष व ईओ के खिलाफ दी तहरीर
गोरक्षकों ने अध्यक्ष व ईओ के खिलाफ दी तहरीर

अंबेडकरनगर : नगरपालिका परिषद द्वारा संचालित गोवंश आश्रय स्थल में रखी गई एक गाय की मौत हो गई। भनक लगते ही मौके पर पहुंचे गोरक्षकों में आक्रोश जताया। एसडीएम, सीओ, कोतवाली, अलीगंज थानों की पुलिस ने पहुंचकर आक्रोशित गोरक्षकों को शांत कराया। पुलिस को तहरीर सौंप गोरक्षकों ने नगरपालिका के अध्यक्ष तथा अधिशासी अधिकारी समेत संबंधित कर्मचारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग किया है। पुलिस ने गाय के शव का पोस्टमार्टम करा दफनाया।

loksabha election banner

नगरपालिका परिषद की ओर संचालित गोवंश आश्रय स्थल में गाय की गत दिनों मृत्यु हो गई थी। गोरक्षा प्रमुख सतीश मोदनवाल की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच कर रही थी कि आश्रय स्थल पर सोमवार को फिर मौत हो गयी। गोवंश आश्रय स्थल में एक और गाय की मौत होने की भनक गोरक्षकों को लगते ही गोरक्षा जिला प्रमुख की अगुआई में दर्जनों कार्यकर्ता नगरपालिका परिसर पहुंच गए। नगरपालिका के अध्यक्ष और अधिशासी अधिकारी के खिलाफ नारेबाजी करते हुए आक्रोश व्यक्त करने लगे। निजी जेसीबी मशीन से गोवंश आश्रय स्थल के सामने गद्दा खोदवाकर शव को गड्ढे में डाल दिया। सूचना मिलते ही एसडीएम कोमल यादव, सीओ केके मिश्र, कोतवाल रामलखन पटेल, एसओ अलीगंज वीरेंद्र राय पुलिस बल के साथ नगर पालिका परिसर पहुंचे। आक्रोशित गोरक्षकों को शांत कराया। गड्ढे में से गाय के शव को निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया। गोरक्षा जिला प्रमुख सतीश मोदनवाल, टांडा प्रमुख राकेश सोनकर, नगर प्रमुख दीपक उपाध्याय, भाजपा के पूर्व नगर अध्यक्ष दीपक केडिया, संदीप मांझी, आलोक, दुर्गेश ने कोतवाल को नामजद तहरीर सौंपी। कोतवाल ने बताया कि गाय के शव का पोस्टमार्टम कराकर दफना दिया गया। मामले जांच कर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.