Move to Jagran APP

Ambedkarnagar News: यादव चौराहे से जमालपुर तक लगा लंबा जाम, घंटों फंसी रही एंबुलेंस व स्कूली बच्चों से भरी बस

कस्बा में जाम की समस्या नासूर बन गई है। हर दिन जाम से राहगीरों को जूझना पड़ रहा है। इस दौरान पुलिसकर्मी भी नजर नहीं आते है। मंगलवार की दोपहर में विद्यालयों में छुट्टी हुई तो लंबा जाम लग गया। बसों साइकिल व पैदल छात्र-छात्राओं को हैरान होना पड़ा।

By omkar vermaEdited By: Shivam YadavPublished: Tue, 29 Nov 2022 11:05 PM (IST)Updated: Wed, 30 Nov 2022 02:44 AM (IST)
Ambedkarnagar News: यादव चौराहे से जमालपुर तक लगा लंबा जाम, घंटों फंसी रही एंबुलेंस व स्कूली बच्चों से भरी बस
कस्बे में मंगलवार को यादव चौराहा से लेकर जमालपुर चौराहे तक जाम लगा रहा।

अंबेडकरनगर, जागरण संवाददाता। यादव चौराहे से लेकर जमालपुर तक मंगलवार की दोपहर लंबा जाम लगा रहा। इसमें दो एंबुलेंस और 112 डायल वाहन के साथ स्कूली बच्चों से भरी बसें फंसी रही। सभी को परेशानी का सामना करना पड़ा। काफी मशक्कत के बाद सिपाहियों ने आवागमन बहाल कराया। इस दौरान यातायात पुलिस कर्मी नदारद रहे।

loksabha election banner

कस्बा में जाम की समस्या नासूर बन गई है। हर दिन जाम से राहगीरों को जूझना पड़ रहा है। इस दौरान पुलिसकर्मी भी नजर नहीं आते है। मंगलवार की दोपहर में विद्यालयों में छुट्टी हुई तो लंबा जाम लग गया। बसों, साइकिल व पैदल छात्र-छात्राओं को हैरान होना पड़ा। 

वहीं शादी विवाह और खेती बाड़ी के लिए खरीदारी करने पहुंचे लोगों को भी दुश्वारी झेलनी पड़ी। प्रतिदिन लगने वाले जाम लगने से दुकानदारों के धंधा पर असर पड़ रहा है। भीड़ में फंसे राहगीर अनुज कुमार, कौशलेश यादव, सुनीता, लल्ली ने बताया कि 45 मिनट में महज कुछ मीटर की दूरी तय हो पाई है। सीओ देवेंद्र कुमार ने बताया कि यातायात पुलिस की तैनाती के बाद जाम लगना ठीक नहीं है, जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

वाहनों में की रिफ्लेक्टर की जांच

तहसील तिराहे व अन्नावां बाजार में एसडीएम पवन जायसवाल व सीओ सुरेंद्र कुमार मिश्र ने वाहनों पर रोककर रिफ्लेक्टर आदि की जांच की। गन्ना लदी ट्रालियों को रोका और चालकों को रिफ्लेक्टर लगवाने की अपील किया। सीओ ने तहसील तिराहे पर बाइक चालकों से हेलमेट व कार चालकों को सीट बेल्ट लगाकर वाहन चलाने की नसीहत दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.