प्रयागराज, जेएनएन। पड़ोसी जनपद प्रतापगढ़ के संग्रामगढ़ इलाके में युवक की रस्सी से गला कसकर हत्या कर दी गई। वह घर से मोबाइल पर बात करते हुए निकला था। काफी देर तक घर न लौटने पर परिजन खोजने निकले तो वह कुछ दूर पर अचेत पड़ा मिला। घरवाले अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

मोबाइल पर बात करते हुए घर से निकला था संदीप

संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र के प्रतापपुर चेरगढ़ गांव निवासी संदीप सिंह पुत्र सागर सिंह मंगलवार रात लगभग आठ बजे घर से मोबाइल पर बात करते हुए निकला। काफी देर बाद भी वह घर नहीं लौटा तो परिजन परेशान हो गए। जिधर वह गया था।

घर से 50 मीटर दूर अचेत पड़ा मिला

घर से लगभग पचास मीटर दूर पर वह अचेतावस्था में पड़ा मिला। घरवाले उसे सीएचसी संग्रामगढ़ ले गए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। संदीप के गले में रस्सी का निशान देखकर सन्न रह गए। संदीप के गले पर रस्सी से कसे जाने का निशान साफ नजर आ रहा था। हत्या की आशंका जताते हुए घरवालों ने संग्रामगढ़ पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट और तहरीर के आधार पर होगी कार्रवाई

 पुलिस का कहना है कि संदीप के मोबाइल की सीडीआर से कुछ क्लू मिल सकता है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पूरा मामला साफ हो जाएगा। परिजन तहरीर देंगे तो मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Posted By: Brijesh Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस