Move to Jagran APP

दुबई से वीडियो कॉलिंग कर युवक ने दिखाई लाइव फांसी

मऊआइमा का रहने वाले युवक ने दुबई में फांसी लगाकर जान दे दी। प्रेमिका की सगाई होने से मायूस था। उससे बात करते समय फंदे से झूल गया। लाइव मौत का दृश्‍य मोबाइल कैमरे में कैद हो गया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Wed, 20 Mar 2019 10:34 PM (IST)Updated: Thu, 21 Mar 2019 12:05 PM (IST)
दुबई से वीडियो कॉलिंग कर युवक ने दिखाई लाइव फांसी
दुबई से वीडियो कॉलिंग कर युवक ने दिखाई लाइव फांसी

प्रयागराज : इश्क में धोखा खाए मऊआइमा के एक युवक ने संयुक्त अरब अमीरात के दुबई शहर में फांसी लगाकर जान दे दी। खुदकशी से पहले महफूज, लड़की से वीडियो कॉलिंग पर बात कर रहा था। लड़की की सगाई होने से नाराज महफूज ने वीडियो कॉलिंग के जरिए लड़की को लाइव फांसी दिखाई। जब उसके साथी महफूज के कमरे में पहुंचे तो मोबाइल जमीन पर पड़ा था जिस पर वीडियो कॉलिंग चल रही थी।

loksabha election banner

होटल में कुक था महफूज आलम

जिले के मऊआइमा थाना क्षेत्र के सराय ख्वाजा गांव निवासी मुख्तार अहमद के छह बेटों में दूसरे नंबर का बेटा महफूज आलम (24) संयुक्त अरब अमीरात के दुबई शहर के होटल दियाफाती किचेन में कुक का काम करता था। मंगलवार को वह ड्यूटी से छूटने के बाद होटल द्वारा उपलब्ध आवास पर पहुंचा। वह किसी लड़की से मोबाइल पर वीडियो कॉलिंग कर रहा था। उसके साथ काम करने वाले दूसरे कमरे में थे।

मोबाइल पर बोला, तुमने मेरे साथ अच्छा नहीं किया

मोबाइल पर हो रही उसकी गुफ़्तगू अन्य दोस्त भी सुन रहे थे। बगल के कमरे में मौजूद उसके दोस्त हसीब का कहना है कि महफूज किसी लड़की से बात करते हुए कह रहा था, तुमने मेरे साथ अच्छा नहीं किया। तुम्हारे घरवालों ने सगाई किसी और से कर दिया और तुमने कुछ नहीं किया। ऐसे में मेरे जीने से क्या फायदा।

...और वह फांसी पर झूल रहा था

कुछ देर बाद जब उसके साथियों ने उसे आवाज देकर पुकार लगाई तो कोई आहट नहीं मिली। हसीब जब कमरे में पहुंचा तो महफूज फांसी पर झूलता दिखाई दिया। जबकि एंड्रॉयड मोबाइल फर्श पर गिरा हुआ था। उसमें वीडियो कॉलिंग चल रही थी। दोस्त को फंदे से झूलते देख वह चीखने लगा। मामले की जानकारी पुलिस को देकर दोस्तों ने महफूज के घरवालों को सूचना देकर पूरी बात बताई।

गांव में छाया मातम

खबर मिलते ही सराय ख्वाजा स्थित गांव में मातम छा गया। परिजनों ने बताया कि शव को घर लाने हेतु उसके दोस्त प्रयास में लगे हैं। शव आने पर अंतिम संस्कार गांव स्थित कब्रिस्तान में किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.