Move to Jagran APP

प्रतापगढ़ में युवक की गोली मारकर हत्या, खेत में मिला शव Prayagraj News

शुक्रवार की सुबह मुर्गी फार्म के निकट खेत में अजीत वर्मा की रक्‍तरंजित लाश मिली। उधर से जाने वाले लोगों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Fri, 28 Feb 2020 12:50 PM (IST)Updated: Fri, 28 Feb 2020 05:00 PM (IST)
प्रतापगढ़ में युवक की गोली मारकर हत्या, खेत में मिला शव Prayagraj News
प्रतापगढ़ में युवक की गोली मारकर हत्या, खेत में मिला शव Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। प्रतापगढ़ जनपद में नगर कोतवाली इलाके में युवक की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई। शुक्रवार की सुबह उसका शव खेत में पड़ा मिला। रक्‍तरंजित शव को देख लोगों ने पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर जांच-पड़ताल कर रही है। हालांकि अभी तक यह स्‍पष्‍ट नहीं हो सका है कि युवक की हत्‍या क्‍यों और किसने की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। फिलहाल अभी तक आरोपितों का कोई सुराग नहीं लगा है। पुलिस घरवालों से पूछताछ के बाद संदिग्‍धों की तलाश में कई स्‍थानों पर छापेमारी की।

loksabha election banner

गुरुवार की रात में घर से निकला था अजीत

नगर कोतवाली क्षेत्र के बड़नपुर निवासी अजीत वर्मा (28) पुत्र कृष्ण कुमार गुरुवार की रात करीब साढ़े आठ बजे आमंत्रण में घर से निकला था। देर रात तक जब वह घर नहीं लौटा तो परिवार के लोग सशंकति हो उठे। उन्‍होंने उसकी खोजबीन की लेकिन कुछ पता न चला।

शव के निकट से पुलिस को पत्तल आदि मिला

शुक्रवार की सुबह मुर्गी फार्म के निकट खेत में अजीत वर्मा की रक्‍तरंजित लाश मिली। उधर से जाने वाले लोगों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची नगर कोतवाली क्षेत्र की पुलिस ने तहकीकात करने के बाद शव को कब्‍जे में ले लिया। गोली से मारकर अजीत की हत्‍या की गई है। शव के निकट से पुलिस को पत्तल आदि मिला है। अनुमान लगाया जा रहा है कि अज्ञात लोगों ने उसकी हत्‍या की है।

पांच बार अजीत पर हो चुका था हमला

अजीत की गोली मारकर हत्या की जानकारी होने पर बिलखते परिजन भी पहुंचे। यह माना जा रहा है कि दावत के दौरान किसी बात पर हुए विवाद में अजीत की गोली मारकर हत्या की गई। अजीत पर पहले भी पांच बार हमला हो चुका है। जानलेवा हमले के पांच मुकदमे नगर कोतवाली में दर्ज हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.