प्रयागराज, जेएनएन। होली की देर शाम कौशांबी जिले में एक हत्या हो गई।  पश्चिम शरीरा थाना क्षेत्र के पूरब सरांवा गांव में गाड़ी खड़ी करने के विवाद को लेकर दो पक्षों में ईंट-पत्थर व गोलियां चली। इसमें एक युवक की गोली लगने से मौत हो गई। सूचना पर पुलिस के बाद एएसपी भी पहुंच गए। शव को कब्जे में लेकर पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। 

वाहन खड़ा करने को लेकर दो पक्षों में हुआ था विवाद व मारपीट

पश्चिम शरीरा थाना क्षेत्र के पूरब सरांवा गांव में बलराम सिंह परिवार के साथ रहते हैं। होली की देर शाम बलराम के 20 वर्षीय पुत्र विक्रम की पास ही रहने वाले एक व्यक्ति से वाहन खड़ा करने को लेकर विवाद हो गया। बात बढ़ी तो दोनों पक्षों से जुटे लोगों में मारपीट होने लगी। शक्ति प्रदर्शन करने के लिए फायरिंग भी की गई। इसी दौरान गोली विक्रम को लग गई। वह जमीन पर गिरकर तड़पने लगा। वहां अफरा-तफरी की स्थिति हो गई। विक्रम को तत्काल अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। 

कई थानों की फोर्स पहुंची, आरोपित नहीं लगे हाथ

वारदात के बाद आरोपित पक्ष मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पश्चिम शरीरा समेत कई थानों की पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। विक्रम के घरवालों की ओर से मामले की तहरीर दी गई है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। बाद में एएसपी भी मौके पर पहुंचे और घरवालों और ग्रामीणों से इस संबंध में पूछताछ की। आरोपितों को पकडऩे के लिए दबिश भी दी गई लेकिन वह हाथ न आए। हत्या को लेकर गांव में तनाव का माहौल है। वहां फोर्स तैनात है।

Posted By: Brijesh Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस