Move to Jagran APP

कौशांबी में गोली मारकर युवक की हत्या, दो पक्षों में हुआ था विवाद Prayagraj News

विक्रम की पास ही रहने वाले एक व्यक्ति से वाहन खड़ा करने को लेकर विवाद हो गया। बात बढ़ी तो दोनों पक्षों से जुटे लोगों में मारपीट होने लगी।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Wed, 11 Mar 2020 08:16 AM (IST)Updated: Wed, 11 Mar 2020 09:54 PM (IST)
कौशांबी में गोली मारकर युवक की हत्या, दो पक्षों में हुआ था विवाद Prayagraj News
कौशांबी में गोली मारकर युवक की हत्या, दो पक्षों में हुआ था विवाद Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। होली की देर शाम कौशांबी जिले में एक हत्या हो गई।  पश्चिम शरीरा थाना क्षेत्र के पूरब सरांवा गांव में गाड़ी खड़ी करने के विवाद को लेकर दो पक्षों में ईंट-पत्थर व गोलियां चली। इसमें एक युवक की गोली लगने से मौत हो गई। सूचना पर पुलिस के बाद एएसपी भी पहुंच गए। शव को कब्जे में लेकर पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। 

loksabha election banner

वाहन खड़ा करने को लेकर दो पक्षों में हुआ था विवाद व मारपीट

पश्चिम शरीरा थाना क्षेत्र के पूरब सरांवा गांव में बलराम सिंह परिवार के साथ रहते हैं। होली की देर शाम बलराम के 20 वर्षीय पुत्र विक्रम की पास ही रहने वाले एक व्यक्ति से वाहन खड़ा करने को लेकर विवाद हो गया। बात बढ़ी तो दोनों पक्षों से जुटे लोगों में मारपीट होने लगी। शक्ति प्रदर्शन करने के लिए फायरिंग भी की गई। इसी दौरान गोली विक्रम को लग गई। वह जमीन पर गिरकर तड़पने लगा। वहां अफरा-तफरी की स्थिति हो गई। विक्रम को तत्काल अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। 

कई थानों की फोर्स पहुंची, आरोपित नहीं लगे हाथ

वारदात के बाद आरोपित पक्ष मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पश्चिम शरीरा समेत कई थानों की पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। विक्रम के घरवालों की ओर से मामले की तहरीर दी गई है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। बाद में एएसपी भी मौके पर पहुंचे और घरवालों और ग्रामीणों से इस संबंध में पूछताछ की। आरोपितों को पकडऩे के लिए दबिश भी दी गई लेकिन वह हाथ न आए। हत्या को लेकर गांव में तनाव का माहौल है। वहां फोर्स तैनात है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.