Move to Jagran APP

कौशांबी में युवक की गोली मारकर हत्‍या, झाड़ियों में मिली खून से लथपथ लाश

Murder in Kaushambi पूरामुफ्ती के मलाक मोइनुद्दीनपुर मजरा मंहगाव निवासी सरफराज उर्फ फराज (32) पुत्र असलम खेती बाड़ी करते हैं। सरफराज के चाचा आजम के अनुसार बुधवार शाम समय करीब चार बजे सरफराज घर से सरकारी राशन की दुकान जाने के लिए कहकर बाइक से निकला था ।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Wed, 07 Oct 2020 06:25 PM (IST)Updated: Wed, 07 Oct 2020 06:25 PM (IST)
कौशांबी में युवक की गोली मारकर हत्‍या, झाड़ियों में मिली खून से लथपथ लाश
पुलिस का कहना है कि युवक की गोली मारकर हत्‍या की गई है।

कौशांबी, जेएनएन। जिले के पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र के पैगम्बरपुर गांव के पास बुधवार शाम समय करीब चार बजे घर से राशन लाना सरकारी राशन की दुकान के लिए निकला युवक की  झाड़ियों में खून से लथपथ लाश मिली। घटना से क्षेत्र में सनसनी मच गई। देखते ही देखते लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर घटना की छानबीन में जुटी है।

loksabha election banner

घर से राशन लेने के लिए निकला था सरफराज

पूरामुफ्ती के मलाक मोइनुद्दीनपुर मजरा मंहगाव निवासी सरफराज उर्फ फराज (32) पुत्र असलम खेती बाड़ी करते हैं। सरफराज के  चाचा आजम के अनुसार बुधवार शाम समय करीब चार बजे सरफराज घर से सरकारी  राशन की दुकान जाने के लिए कहकर बाइक से निकला था । कुछ ही समय बाद पैगम्बरपुर मोड़ से सौ मीटर दूरी पर झाड़ियों में  खून से लथपथ सरफराज के शव पड़े होने की सूचना मिली । सरफराज की हत्‍या की खबर घर पहुंची तो कोहराम मच गया। रोते कलपते घरवाले घटनास्‍थल पर पहुंचे। उसकी बाइक सड़क पर मिली। सूचना पर पूरामुफ्ती थाने की पुलिस पहुंची। पुलिस का कहना है कि युवक की गोली मारकर हत्‍या की गई है। घरवालों से पूछताछ की जा रही है। अभी यह स्‍पष्‍ट नहीं हो पाया है कि हत्‍या की वजह क्‍या है और आरोपित कौन थे। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.