प्रयागराज : हंडिया थाना क्षेत्र के बासूपुर गांव स्थित खेत में निर्जन स्थान पर कुएं में एक युवक का शव मिला। वहां जुटे ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। युवक की हत्या की आशंका जताई गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

 हंडिया कोतवाली क्षेत्र के बासूपुर गांव स्थित रेलवे क्रासिंग के लगभग सौ मीटर पूरब दिशा की ओर एक पुराना कुआं है। उसी के पास गांव के लोग खेत में काम करने गए हुए थे। कुएं के पास पहुंचे तो तेज दुर्गंध आने लगी। वहां जाने पर शव को कुएं में उतराता देख पुलिस को सूचना दी। सूचना पाते ही मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी माजिद अब्सार, इंस्पेक्टर हंडिया अनिल कुमार सिंह मौके पर पहुंचे। युवक की उम्र लगभग 35 वर्ष है।

कहते हैं इंस्पेक्टर

इंस्पेक्टर हंडिया अनिल कुमार सिंह ने बताया कि फौरी तौर पर मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर मामले की जांच कर हत्यारों को जल्द ही गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया जाएगा। युवक की जेब से एक पत्र मिला है, जिसमें जीतू निवासी बिहार लिखा था। ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि वह बिहार का निवासी हो सकता है।

नाबालिग छात्रा का शव मिला

शंकरगढ़ थाना के लकहर नदी के पास नाबालिग छात्रा का शव मिला। थाना क्षेत्र के एक गांव में नौ वर्षीय छात्रा अपनी ननिहाल में रहकर पढ़ती थी। पिछले दिनों वह अपने छोटे भाई और ममेरे भाई के साथ स्कूल गई थी। छुट्टी के बाद दोनों भाई वापस घर पहुंच गए लेकिन छात्रा के घर न पहुंचने पर परिजन परेशान हो गए।  उसका शव लकहर नदी के पास मिला। परिजनों ने मौके पर पहुंचकर उसकी शिनाख्त की। छात्रा कक्षा चार में पढ़ती थी। सूचना पर थानाध्यक्ष भुवनेश चौबे मौके पर पहुंचे। शव के पास ही छात्रा का बैग पड़ा हुआ था। आशंका जताई गई है कि दुष्कर्म के बाद छात्रा की हत्या की गई है।

Posted By: Brijesh Srivastava