प्रयागराज, जेएनएन। कौशांबी जनपद में कोखराज थाना क्षेत्र अंतर्गत मरधरा रेलवे मानव रहित रेलवे क्रासिंग पर युवक और युवती की क्षत-विक्षत शव मिला। शुक्रवार की सुबह ग्रामीणों ने शव पड़े देखा तो पुलिस को सूचना दी। वहां पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया है। आशंका जताई जा रही है कि दोनों की हत्या कर शव फेंके गए हैं। फिलहाल पुलिस जांच-पड़ताल कर रही है।

युवक का गला रेता हुआ था

शुक्रवार की सुबह मरधना के ग्रामीण शौच को गए थे। इसी दौरान उन्हें मानव रहित रेलवे क्रासिंग के निकट युवक और युवती का शव पड़ा दिखाई दिया। पास जाने पर खून से सने शवों को देख ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। कुछ ही देर में वहां सैकड़ों लोगों की भीड़ जुट गई। इसी बीच सूचना पाकर वहां कोखराज थाने की पुलिस भी पहुंची। जांच-पड़ताल के बाद पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया। युवक का गला रेता हुआ था। उसके पास से निर्वाचन आयोग का पहचान पत्र मिला है। इससे उसकी फिलहाल पहचान हो गई है। वह 26 वर्षीय शिवबाबू पुत्र गया प्रसाद, निवासी चमंधा कोखराज था। वहीं युवती की अभी पहचान नहीं हो सकी है। सूचना पर सीओ सिराथू रामवीर भी पहुंचे।

कहीं आनर किलिंग तो नहीं

शिवबाबू के गले पर धारदार हथियार से निशान मिला है। इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि युवक और युवती की हत्या कर रेलवे ट्रैक पर शव को फेंक दिया गया है।  हत्या के बाद आत्महत्या का रूप देने के लिए हत्यारों ने रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया होगा। वहीं कुछ ग्रामीणों ने आशंका जताई है कि मामला ऑनर किलिंग से भी संबंधित हो सकता है। फिलहाल पुलिस जांच-पड़ताल कर रही है।

 

Posted By: Brijesh Srivastava

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप