प्रयागराज, जेएनएन। उत्‍तरप्रदेश के प्रयागराज जनपद से बड़ी खबर है। यहां के झूंसी थाना क्षेत्र के हवेलिया इलाके में एक सिरफिरे युवक ने हाईकोर्ट के अधिवक्‍ता की बेटी की गोली मारकर हत्‍या कर दी और खुद को भी गोली से उड़ा लिया। वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। हत्‍या और आत्‍महत्‍या का क्‍या कारण है, यह सब पुलिस की जांच से स्‍पष्‍ट हो सकेगा। पुलिस ने शवों के साथ मौके से एक तमंचे को कब्‍जे में ले लिया है।

गोली चलने से अफरा-तफरी के साथ दहशत

शनिवार की दोपहर करीब तीन बजे झूंसी के हवेलिया में चहल-पहल थी। अचानक सड़क पर तमंचे से गोली चलने से वहां अफरा-तफरी मच गई। एक के बाद एक करके दो गोली चली। लोगों ने देखा तो सड़क पर एक युवक व युवती तड़प रहे थे। कुछ ही देर में वहां सैकड़ों की भीड़ जुट गई। सूचना पर पहुंची पुलिस जब तक दोनों को इलाज के लिए ले जाने का प्रयास करती, दोनों दम ताेड़ चुके थे।

सौम्‍या कोचिंग के लिए निकली थी

प्रत्‍यक्ष‍दर्शियों की मानें तो सौम्या नाम की युवती के माथे पर गोली मारने के बाद झूंसी के हवेलिया निवासी बाबू नामक युवक ने खुद की कनपटी पर गोली मार ली है। इससे दोनों की मौके पर मौत हो गई। सौम्या मनोज तिवारी एडवोकेट हाईकोर्ट निवासी आरके पुरम की बेटी बताई जा रही है। वहीं हवेलिया निवासी बाबू प्रापर्टी डीलर के यहां काम करता था। सौम्‍या कोचिंग के लिए निकली थी।

मौके पर मिला तमंचा पुलिस ने जब्‍त किया

सूचना पर झूंसी पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल कर रही है। दोनों के शवों के साथ वहां पड़े एक तमंचे को भी पुलिस ने कब्‍जे में ले लिया है। कुछ ही देर बाद पुलिस अफसर भी मौके पर पहुंच गए हैं। मामले की तहकीकात शुरू कर दी गई है।

 

Posted By: Brijesh Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस