Move to Jagran APP

हाईकोर्ट के अधिवक्‍ता की बेटी की गोली मारकर हत्‍या, सिरफिरे ने खुद को भी उड़ाया Prayagraj News

पहले युवती को तमंचे से गोली मारी। इसके बाद युवक ने खुद को भी गोली मारकर आत्‍महत्‍या कर लिया। इससे झूंसी में अफरा-तफरी मच गई।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sat, 15 Feb 2020 03:28 PM (IST)Updated: Sat, 15 Feb 2020 09:02 PM (IST)
हाईकोर्ट के अधिवक्‍ता की बेटी की गोली मारकर हत्‍या, सिरफिरे ने खुद को भी उड़ाया Prayagraj News
हाईकोर्ट के अधिवक्‍ता की बेटी की गोली मारकर हत्‍या, सिरफिरे ने खुद को भी उड़ाया Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। उत्‍तरप्रदेश के प्रयागराज जनपद से बड़ी खबर है। यहां के झूंसी थाना क्षेत्र के हवेलिया इलाके में एक सिरफिरे युवक ने हाईकोर्ट के अधिवक्‍ता की बेटी की गोली मारकर हत्‍या कर दी और खुद को भी गोली से उड़ा लिया। वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। हत्‍या और आत्‍महत्‍या का क्‍या कारण है, यह सब पुलिस की जांच से स्‍पष्‍ट हो सकेगा। पुलिस ने शवों के साथ मौके से एक तमंचे को कब्‍जे में ले लिया है।

loksabha election banner

गोली चलने से अफरा-तफरी के साथ दहशत

शनिवार की दोपहर करीब तीन बजे झूंसी के हवेलिया में चहल-पहल थी। अचानक सड़क पर तमंचे से गोली चलने से वहां अफरा-तफरी मच गई। एक के बाद एक करके दो गोली चली। लोगों ने देखा तो सड़क पर एक युवक व युवती तड़प रहे थे। कुछ ही देर में वहां सैकड़ों की भीड़ जुट गई। सूचना पर पहुंची पुलिस जब तक दोनों को इलाज के लिए ले जाने का प्रयास करती, दोनों दम ताेड़ चुके थे।

सौम्‍या कोचिंग के लिए निकली थी

प्रत्‍यक्ष‍दर्शियों की मानें तो सौम्या नाम की युवती के माथे पर गोली मारने के बाद झूंसी के हवेलिया निवासी बाबू नामक युवक ने खुद की कनपटी पर गोली मार ली है। इससे दोनों की मौके पर मौत हो गई। सौम्या मनोज तिवारी एडवोकेट हाईकोर्ट निवासी आरके पुरम की बेटी बताई जा रही है। वहीं हवेलिया निवासी बाबू प्रापर्टी डीलर के यहां काम करता था। सौम्‍या कोचिंग के लिए निकली थी।

मौके पर मिला तमंचा पुलिस ने जब्‍त किया

सूचना पर झूंसी पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल कर रही है। दोनों के शवों के साथ वहां पड़े एक तमंचे को भी पुलिस ने कब्‍जे में ले लिया है। कुछ ही देर बाद पुलिस अफसर भी मौके पर पहुंच गए हैं। मामले की तहकीकात शुरू कर दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.