Move to Jagran APP

मनसैता नाले में युवक व धूमनगंज के जंगल में आभूषण कारोबारी की लाश मिली Prayagraj News

झूंसी के मनसैता नाले में युवक की लाश मिली। उसकी पहचान नहीं हो सकी। संभावना जताई जा रही है कि वह किसी केस के सिलसिले में यहां आया था। पुलिस जानकारी जुटा रही है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Thu, 07 Nov 2019 03:09 PM (IST)Updated: Thu, 07 Nov 2019 03:09 PM (IST)
मनसैता नाले में युवक व धूमनगंज के जंगल में आभूषण कारोबारी की लाश मिली Prayagraj News
मनसैता नाले में युवक व धूमनगंज के जंगल में आभूषण कारोबारी की लाश मिली Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। झूंसी थाना क्षेत्र के मनसैता नाले में युवक की लाश गुरुवार की सुबह ग्रामीणों ने देखी। वहीं धूमनगंज के धुस्‍सा के जंगल में आभूषण कारोबारी की बुधवार की शाम को लाश मिली। दोनों शवों को पुलिस ने कब्‍जे में ले लिया है।

loksabha election banner

शिनाख्‍त नहीं हो सकी, संभवत: केस के सिलसिले में आया था

झूंसी थाना क्षेत्र में स्थित मनसैता नाले की ओर गुरुवार की सुबह लोग नित्‍य क्रिया को गए थे। वहां पर करीब 35 वर्षीय एक युवक की लाश देखी। कुछ ही देर में वहां भीड़ जुटी। सूचना पर पहुंची झूंसी पुलिस ने शव को कब्‍जे में ले लिया। पहचान कराने का पुलिस ने प्रयास किया लेकिन शिनाख्‍त फिलहाल अभी नहीं हो सकी है। पुलिस ने आसपास की जांच-पड़ताल की, साथ ही उसकी तलाशी ली गई। उसकी जेब में किसी अधिवक्‍ता का कार्ड मिला है। इससे पुलिस का अनुमान है कि वह कोई मुवक्किल था और केस के सिलसिले में प्रयागराज आया था। और कुछ उसके बारे में नहीं पता चल सका है। पुलिस उसके बारे में जानकारी जुटा रही है।

आभूषण कारोबारी के शव के पास बीयर की खाली केन मिली

धूमनगंज थाना क्षेत्र में धुस्सा के जंगल में बुधवार की देर शाम आभूषण कारोबारी किला दत्त शर्मा (42) पुत्र स्व. संगम लाल वर्मा की लाश मिली। धूमनगंज पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। कारोबारी का मोबाइल गायब है, जिसके आधार पर परिजनों ने कत्ल की आशंका जताई है। किला दत्त मूलरूप से कौशांबी के पिपरी थाना क्षेत्र स्थित मनकपुर असरावल गांव के रहने वाले थे। वह धूमनगंज थानाक्षेत्र के पीपलगांव में किराए का कमरा लेकर पत्नी रूपा, बेटी छैला व बेटे ओम के साथ रहते थे। पीपलगांव में ही आभूषण की दुकान थी।

चौकी इंचार्ज ने कहा तहरीर के आधार पर कार्रवाई होगी

चौकी इंचार्ज कालिंदीपुरम रवि शर्मा का कहना है कि घटनास्थल के पास बीयर की चार खाली केन मिली है। वहीं पर बाइक भी खड़ी थी, लेकिन उसकी चाबी जेब में थी। हालांकि मोबाइल नहीं मिला है। पुलिस का दावा है कि किला दत्त शराब पीने का आदी था। उन्हें हृदय से संबंधी बीमारी भी थी। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट और तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। उधर, कारोबारी की मौत से परिवार में मातम छा गया। पत्नी और बच्चे रोते-बिलखते रहे।

मनसैता नाला में मिली अज्ञात युवक की लाश


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.