Move to Jagran APP

पिता को लाने जा रहे युवक को मारी गोली

प्रतापगढ़ : प्रतापगढ़ जनपद में उदयपुर थाना क्षेत्र के बेनीदीन का पुरवा के पास सोमवार दोपहर हमलावरों

By JagranEdited By: Published: Tue, 05 Jun 2018 10:03 AM (IST)Updated: Tue, 05 Jun 2018 10:03 AM (IST)
पिता को लाने जा रहे युवक को मारी गोली
पिता को लाने जा रहे युवक को मारी गोली

प्रतापगढ़ : प्रतापगढ़ जनपद में उदयपुर थाना क्षेत्र के बेनीदीन का पुरवा के पास सोमवार दोपहर हमलावरों ने एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया। घटना के बाद भाग रहे हमलावरों में से एक को ग्रामीणों ने दबोचकर जमकर पीटा, जिससे वह भी लहूलुहान हो गया। घायल युवक व एक आरोपित को ट्रामा सेंटर लखनऊ भेजा गया है। पुलिस घटना की छानबीन में जुटी थी।

loksabha election banner

उदयपुर थाना क्षेत्र के पूरे धतई (उछापुर) निवासी विकास सिंह (24) अपने भाई मनोज सिंह के साथ बाइक से दोपहर लगभग 12 बजे पड़ोस के गाव बेनीदीन का पुरवा पिता उदयभान सिंह को लाने जा रहे थे। गाव के पास स्थित चाय की दुकान पर वह पहुंचा था कि दो लोगों ने हाथ से इशारा करके उन्हें रोक लिया। इसी बीच एक हमलावर ने जैसे ही विकास को निशाना बनाकर तमंचे से फायर करना चाहा, इतने में बाइक पर पीछे बैठे मनोज ने उसका हाथ पकड़कर ऊपर उठा दिया, जिससे फायर हवा में हो गया। तभी दूसरे हमलावर ने विकास को गोली मार दी। पेट में गोली लगने से वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा।

उधर गोली की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण दौड़े और भाग रहे हमलावरों को दौड़ाकर उनमें से एक को पकड़कर जमकर पीटा। सूचना पर कई थाने की फोर्स घटनास्थल पर पहुंच गई और ग्रामीणों की पिटाई से घायल आरोपित को सीएचसी सागीपुर ले गई, जहा से उसे भी ट्रामा सेंटर लखनऊ भेज दिया गया। एसओ अभय श्रीवास्तव ने बताया कि मामला आपसी रंजिश का है। ग्रामीणों की पिटाई से घायल आरोपित कुलदीप (35) निवासी पूरे भदवहियन उछापुर का भी इलाज ट्रामा सेंटर लखनऊ में चल रहा है, वहीं दूसरे हमलावर की तलाश की जा रही है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.