Move to Jagran APP

मां ने पैसे नहीं दिए तो घर से निकला युवक, कौशांबी में स्कूल परिसर के पेड़ में फंदे पर लटकी मिली लाश

स्कूल परिसर के अंदर झाड़ियों के तरफ एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। भीड़ लगी तो खबर पाकर पुलिस पहुंची। शव फंदे से लटक रहा था। पुलिस का कहना है कि युवक ने मां से हुए झगड़े के बाद वहां आकर फांसी लगाकर जान दे दी थी।

By Jagran NewsEdited By: Ankur TripathiPublished: Sun, 27 Nov 2022 04:53 PM (IST)Updated: Sun, 27 Nov 2022 04:53 PM (IST)
मां ने पैसे नहीं दिए तो घर से निकला युवक, कौशांबी में स्कूल परिसर के पेड़ में फंदे पर लटकी मिली लाश
युवक ने मां से हुए झगड़े के बाद वहां फांसी लगाकर जान दे दी थी।

कौशांबी, जेएनएन। कौशांबी जनपद में मंझनपुर क्षेत्र के भरसांवा गांव के पास एक प्राइवेट स्कूल परिसर के अंदर झाड़ियों के तरफ एक युवक का शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई। वहां भीड़ लगी तो खबर पाकर पुलिस पहुंची। शव फंदे से लटक रहा था। पुलिस का कहना है कि युवक ने मां से हुए झगड़े के बाद वहां आकर  फांसी लगाकर जान दे दी थी।

loksabha election banner

पहले ब्लूटूथ और फिर शव लटका दिखा पेड़ से

मंझनपुर इलाके में भरसावां गांव में रविवार की सुबह स्कूल के अंदर कुछ बच्चे लकड़ी तोड़ रहे थे। तभी देखा कि पेड़ में ब्लूटूथ लटक रहा है। बच्चे उसे लेने के लिए आगे बढ़े तभी देखा कि उसी गांव का लल्लू सरोज फांसी पर लटक है। बच्चे चीखते हुए गांव की तरफ भागे। खबर फैली तो कुछ देर में वहां भीड़ लग गई। लल्लू के परिवार के लोग भी रोते बिलखते वहां पहुंच गए। खबर पाकर मंझनपुर थाने की पुलिस वहां पहुंची और मुआयना किया।

21 नवंबर की शाम निकला था घर से

घरवालों से बातचीत में पुलिस को पता चला कि विपिन सरोज का पुत्र 20 वर्षीय लल्लू सरोज 21 नवंबर की शाम घर से गुस्से में चला गया था। तब से वह लौटा नहीं। मां-बाप उसे खोजते रहे लेकिन कुछ पता नहीं चल पा रहा था। घरवालों ने बताया कि लल्लू ने अपनी मां से पांच हजार रुपये की मांग की थी। मां ने पूछा कि इतने पैसों का वह क्या करेगा। इस सवाल का जवाब नहीं देने पर मां ने पैसे नहीं दिए। बस इसी बात पर नाराज होकर लल्लू घर से निकल गया था। पुलिस मान रही है कि इसी वजह से उसने जान दे दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.