प्रयागराज, जेएनएन। यूपी के प्रतापगढ़ जनपद में युवक का अपहरण कर लिया गया है। रुपये के लेनदेन में अपहरण की घटना को दबंगों ने अंजाम दिया है। उधारी का रुपये देने के बाद ही उसे छोड़ने की बात कही जा रही है। फिलहाल संबंधित थाना कंधई की पुलिस को अभी तक परिवार की ओर से तहरीर नहीं दी गई है। हालांकि मामले की पुलिस जांच कर रही है।

सुल्‍तानपुर के एक व्‍यक्ति से विनोद ने पाच लाख रुपये उधार लिए थे

कंधई थाना क्षेत्र के जोगीपुर गांव निवासी विनोद कुमार ने सुल्तानपुर जनपद के एक युवक से पांच लाख रुपये उधार लिया था। बताते हैं कि दोनों पक्षों में बातचीत के बाद 31 अगस्त को रुपये वापस करने की बात हुई थी। हालांकि किन्‍हीं कारणों से विनोद ने उधार के रूप में ली गई धनराशि को समय पर नहीं लौटा सका। इस पर सुल्तानपुर जनपद के कुछ युवकों ने उसका अपहरण कर लिया है।

विनोद के घरवालों ने कंधई पुलिस को सूचना दी

अपहरण की जानकारी विनोद के घरवालों को तब हुई जब उन्‍हें अपहरण करने वालों से यह जानकारी मिली कि रुपये देने के बाद ही उसे छोड़ा जाएगा। इस पर परिवार के लोगों ने इसकी सूचना कंधई थाने की पुलिस को दी। युवक के अपहरण की जानकारी होने पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। हालांकि अभी तक इस मामले में कंधई थाने में तहरीर नहीं दी गई है।

पुलिस ने छह बदमाशों पर की गुंडा एक्ट की कार्रवाई

प्रतापगढ़ में रानीगंज और मानिकपुर पुलिस ने छह बदमाशों के खिलाफ गुंडा एक्ट की कार्रवाई की है। रानीगंज थाना क्षेत्र के चकसारा गांव निवासी  मोहम्मद फैजान पुत्र मोहम्मद सिद्दीक, सराय जमुनी गांव निवासी मोहम्मद शादाब पुत्र असगर अली, रामदेव पट्टी गांव निवासी महफूज अली पुत्र किफायतउल्ला, बभनमई गांव निवासी रोहित यादव पुत्र बजरंगी यादव के खिलाफ गुंडा एक्‍ट की कार्रवाई हुई। वहीं मानिकपुर थाना क्षेत्र के चौरही गांव निवासी इंद्रजीत यादव पुत्र महाराजदीन व हेमंत यादव पुत्र छोटेलाल यादव पर भी गुंडा एक्ट के तहत कार्रवाई पुलिस ने की है।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस