प्रयागराज, जेएनएन। प्रतापगढ़ जिले में एक यात्री की लापरवाही ने उसे अस्‍पताल पहुंचा दिया। रोडवेज बस में सफर कर रहे एक युवक ने अपना हाथ बाहर निकाला था। चलती बस से सटकर ट्रक निकली। इस दौरान युवक का हाथ ट्रक से दब गया। इससे वह गंभीर रूप से जख्‍मी हो गया। तत्‍काल इलाज के लिए उसे अस्‍पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि हादसे के बाद ट्रक लेकर चालक फरार भी हो गया।

प्रयागराज से लालगोपालगंज जाते समय हुआ हादसा

हथिगवां थाना इलाके के बिहरिया गांव निवासी श्रीनाथ का 24 वर्षीय पुत्र राम प्रयागराज से चारबाग डिपो की रोडवेज बस में सवार होकर लालगोपालगंज जा रहा था। रविवार की शाम रोडवेज बस मंसूराबाद बाईपास पर पहुंची। राम के रोडवेज बस की खिड़की से अपना एक हाथ निकाल रखा था। इसी दौरान बस के बगल से निकल रही एक ट्रक की जद में राम का हाथ आ गया। इससे उसका हाथ कई जगह से फ्रैक्चर हो गया। घटना की सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने रोडवेज को अंधियारी टोल प्लाजा पर रोक कर घायल युवक को एंबुलेंस से कौडिहार सीएचसी अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना के बाद मौके से ट्रक फरार हो गया।

कार की टक्कर से युवक जख्‍मी

कौशांबी जनपद के कोखराज थाना स्थित नियामतपुर में युवक सड़क हादसे में जख्‍मी हो गया। आदिल पुत्र राजू अपने एक मित्र के साथ बाइक से पटेरिया गांव की तरफ से रामपुरसुहेला अपने गांव जा रहा था। सड़क पार करते समय मंझनपुर की तरफ से आ रही कार ने बाइक में टक्‍कर मारी। हादसे में बाइक पर पीछे बैठा आदिल जख्‍मी हो गया जबकि बाइक चला रहे दोस्‍त को चोट नहीं आई। सूचना पर पहुंचे चौकी प्रभारी सिंघिया ने आदिल को जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया।

 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस