प्रयागराज, जेएनएन। यूपी के प्रतापगढ़ जिले में शुक्रवार की सुबह एक और अपराध हुआ। मानधाता थाना क्षेत्र के नूरपुर कासापुर में विवाद में एक युवक को बदमाशाें ने गोली मार दी। वारदात को अंजाम देने के बाद भाग रहे बदमाशों में से एक को ग्रामीणाें ने पकड़ लिया, अन्‍य बाइक छोड़कर फरार हो गए। आक्रोशित ग्रामीणों ने बदमाशों की बाइक में आग लगा दी। सूचना पर पुलिस पहुंची।

आटा चक्‍की पर साथी से विवाद कर रहे हमलावरों का सेबू ने विरोध किया था

मानधाना के नूरपुर कासापुर निवासी मोहम्मद सेबू के मामा की आटा चक्की और परचून की दुकान है। वह ननिहाल में रहता है। सेबू शुक्रवार की सुबह आटा चक्की पर बैठा था। उसी दौरान पड़ोस के गांव पालहन निवासी मुहीज अपने साथियों के साथ पहुंचा और चक्की पर बैठे सेबु के साथी मासूक से विवाद करने लगा। इसका विरोध करने पर मुहीज आदि ने सेबू को गोली मार दी। गोली उसके हाथ में लगी।

ग्रामीणों ने दौड़ाकर एक बदमाश को पकड़ लिया

गोली की आवाज सुनकर वहां पहुंचे ग्रामीणों ने वारदात को अंजाम देने के बाद भाग रहे बदमाशाें को दौड़ा लिया। एक हमलावर को पकड़कर ग्रामीणों ने पिटाई की। इस बीच मौका पाकर वहां से अन्‍य बदमाश फरार हो गए। जाते-जाते हमलावर के अन्य साथी बाइक छोड़कर भाग निकले। गांव के लोगों ने हमलावर की बाइक में आग लगा दिया।

जख्‍मी सेबू अस्‍पताल में भर्ती

इस बीच सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोली से जख्‍मी लहूलुहान हाल में सेबू को मानधाता स्थित अस्पताल में भर्ती कराया। घायल सेबू मूल रूप से दुबाही थाना मऊआइमा जनपद प्रयागराज का रहने वाला है। पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है। उन्‍हें पकड़ने के लिए छापेमारी भी पुलिस ने शुरू कर दिया है लेकिन अभी कोई पकड़ में नहीं आया। गोली मारने की पुलिस वजह भी तलाश रही है।

दूध विक्रेता पर ताना तमंचा, भीड़ ने पकड़ कर एक बदमाश की की पिटाई

प्रतापगढ़ शहर के गुलशन-ए-मदीना मोहल्ले के रहने वाले दूध विक्रेता नईम गुरुवार की रात मोहल्ले में खड़े थे। तभी बाइक सवार दो बदमाश पहुंचे और नईम को तमंचा तान दिया। लोगों ने दौड़ाकर एक बदमाश को पकड़ लिया और उसे जमकर पीटा। इस दौरान उसका साथी भाग निकला। सूचना पर पहुंची पुलिस बेहोश पड़े बदमाश को लेकर कोतवाली गई। वहां से उसे अस्पताल भेज दिया गया। सीओ के अनुसार घायल बदमाश अंकित सिंह सब्जी मंडी का रहने वाला है। उसके खिलाफ पहले से भी मुकदमा दर्ज है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके से भागे अंकित के साथी की तलाश की जा रही है।

Edited By: Brijesh Srivastava