Move to Jagran APP

करंट की जद में आने से युवक की मौत, पंखे का प्‍लग बोर्ड में लगा रहा था Prayagraj News

वह मुंबई में टैक्‍सी चालक था। कोरोना वायरस संक्रमण में लाॅकडाउन में प्रयागराज के फूलपुर थाना क्षेत्र स्थित अपने घर लौट आया था। करंट से उसकी मौत हो गई।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sat, 19 Sep 2020 10:31 AM (IST)Updated: Sat, 19 Sep 2020 10:31 AM (IST)
करंट की जद में आने से युवक की मौत, पंखे का प्‍लग बोर्ड में लगा रहा था Prayagraj News
करंट की जद में आने से युवक की मौत, पंखे का प्‍लग बोर्ड में लगा रहा था Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। जिले में फूलपुर कोतवाली क्षेत्र में करंट की जद में आने से युवक की मौत हो गई। गर्मी से परेशान युवक शुक्रवार की रात में टेबल फैन का प्‍लग बोर्ड में लगा रहा था। इसी दौरान वह करंट की चपेट में आ गया। जब तक उसकी चीख सुनकर परिवार के लोग वहां पहुंचते और करंट से अलग करते, उसकी मौत हो चुकी थी। परिवार के लोगों में गम का माहौल है।

loksabha election banner

मुंबई में आटो रिक्‍शा चालक था, लॉकडाउन में घर आया था

फूलपुर कोतवाली के चक मोहम्मद उर्फ पूरेसूदी गांव में जगदीश कुमार पटेल रहते हैं। उनका एकलौता 25 वर्षीय पुत्र रविंद्र कुमार मुंबई में आटो रिक्शा चलाता था। कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते जब लाॅकडाउन हुआ तो वह मुंबई से अपने घर लौट आया था। शुक्रवार की रात में गर्मी के कारण घर में टेबल पंखे का प्लग बिजली के बोर्ड में लगा रहा था। इसी दौरान वह करंट की जद में आ गया। उसकी चीख सुनकर परिवार के लोग वहां पहुंचे और करंट से अलग किया। हालांकि तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। घर के एकलौते चिराग की मौत से मातम पसरा है। रविंद्र की शादी वर्ष 2019 में हुई थी। उसकी पत्नी सविता देवी सहित स्वजनों को रो-रो कर हाल बेहाल है।

शंकरगढ़ में मिली महिला की लाश

शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के भैंस हाई गांव के जंगल में महिला की लाश शनिवार की सुबह मिली। उधर गए ग्रामीणों को दुर्गंध महसूस हुई तो वह उधर गए। देखा तो महिला का शव था। ग्रामीणों की सूचना पर वहां पहुंची पुलिस ने शव कब्‍जे में ले लिया। पुलिस ने आसपास मुआयना भी किया। पहचान कराने की कोशिश पुलिस ने की लेकिन महिला की शिनाख्‍त नहीं हो सकी। ग्रामीण दुष्‍कर्म के बाद हत्‍या कर लाश यहां फेके जाने का अनुमान लगा रहे हैं। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है।

जहरीला पदार्थ खाने से युवक की मौत

नैनी के औद्योगिक थाना इलाके के लवायन कला गांव में पिछले दिनों एक युवक ने जहर खा लिया था। इलाज के दौरान उसकी एसआरएन अस्‍पताल में मौत हो गई। औद्योगिक क्षेत्र के लवायन कला निवासी प्रदीप निषाद 24 पुत्र त्रिभुवन निषाद ने तीन दिन पूर्व जहरीला पदार्थ खा लिया था। हालत बिगडऩे पर परिवार वाले उसे आनन-फानन में एसआरएन में भर्ती कराया था। शुक्रवार की रात में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। परिवार वाले गमगीन हैं।

स्कूटी से गिरने पर दारोगा की मौत

प्रतापगढ़ जनपद के उदयपुर फायर ब्रिगेड में तैनात दारोगा (59) श्रीप्रकाश सिंह की लालगंज कोतवाली क्षेत्र के घुइसरनाथ मार्ग पर स्कूटी से गिरकर मौत हो गई। वह जौनपुर जिले के मुंगरा बादशाहपुर के काछीडीह नडार के निवासी थे। लालगंज सीओ कार्यालय जाते समय हादसा हुआ। सूचना पर सीओ जगमोहन व कोतवाल राकेश भारती भी पहुंचे। उन्हें लालगंज सीएचसी ले जाया गया, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी होने पर लालगंज में रह रहीं दारोगा की बहन कमलेश सिंह पहुंचीं। श्रीप्रकाश यहां अकेले रहते थे। उनके तीन बच्चे व पत्नी घर पर रहती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.