Move to Jagran APP

नशीला पदार्थ पिलाकर युवती से दुष्कर्म, कर्नलगंज थाने में केस दर्ज व आरोपित गिरफ्तार Prayagraj News

आरोपित इशाक कर्नलगंज थाने के सामने रेडीमेड कपड़े की दुकान लगाता था। दो साल पहले युवती वहां कपड़ा खरीदने गई थी। तभी उनके बीच परिचय हुआ और दोस्ती हुई।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Tue, 24 Mar 2020 08:56 AM (IST)Updated: Tue, 24 Mar 2020 08:56 AM (IST)
नशीला पदार्थ पिलाकर युवती से दुष्कर्म, कर्नलगंज थाने में केस दर्ज व आरोपित गिरफ्तार Prayagraj News
नशीला पदार्थ पिलाकर युवती से दुष्कर्म, कर्नलगंज थाने में केस दर्ज व आरोपित गिरफ्तार Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। नशीला पदार्थ पिलाकर एक युवती से दुष्कर्म करने व पिटाई करने का मामला सामने आया है। पीडि़ता की शिकायत पर कर्नलगंज पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित इशाक कुरैशी को गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

घटना दो साल पहले की है

युवती मूलरूप से प्रतापगढ़ के मानधाता थाना क्षेत्र की रहने वाली है। घटना दो साल पहले की है। पुलिस के मुताबिक, आरोपित इशाक कर्नलगंज थाने के सामने रेडीमेड कपड़े की दुकान लगाता था। दो साल पहले युवती वहां कपड़ा खरीदने गई थी। तभी उनके बीच परिचय हुआ और दोस्ती हुई। कुछ दिनों बाद दोस्ती प्रेम संबंध में बदल गई। युवती का आरोप है कि एक दिन इशाक ने उसे अपने घर बुलाया। वहां कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया और दुष्कर्म किया। आरोप है कि इशाक के पिता, भाई, मां और बहन ने पिटाई की।

बोले कर्नलगंज के इंस्पेक्टर

इस संबंध में इंस्पेक्टर कर्नलगंज अरुण त्यागी का कहना है कि पीडि़ता और आरोपित लिव इन रिलेशनशिप में रहते थे। आरोपित को पकड़ लिया गया है।

अधेड़ ने किया आठ साल की बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास, गिरफ्तार

नैनी में औद्योगिक क्षेत्र के एक गांव में जिले में लॉक डाउन होने की वजह से गांव में सन्नाटा था। परिवार के लोग खेत में काम करने गए थे। इसी दौरान एक अधेड़ ने बच्ची को 50 रुपये देने के बहाने कमरे में बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। बच्ची के शोर मचाने पर अधेड़ मौके से फरार हो गया। बच्ची की चीख-पुकार सुनकर जुटे ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गांव में ही छिपे आरोपित पप्पू निषाद पुत्र पुरुषोत्तम को पकड़कर थाने ले गई। पीडि़ता के परिजन की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.