Move to Jagran APP

IPL 2022: फाइनल में पहली बार संगम नगरी का लाल यश दयाल, प्रयागराज से परिवार भी मैच देखने पहुंचा अहमदाबाद

यह पहली बार होगा जब प्रयागराज का कोई खिलाड़ी आइपीएल के फाइनल में खेलता नजर आएगा। क्रिकेट प्रेमी फाइनल में यश की रफ्तार और धमाल देखने के लिए उत्सुक हैं। छुट्टी का दिन होने के कारण लोगों ने टीवी पर मैच देखने के लिए पूरा प्लान बना लिया है।

By Ankur TripathiEdited By: Published: Sun, 29 May 2022 07:50 AM (IST)Updated: Sun, 29 May 2022 07:50 AM (IST)
IPL 2022: फाइनल में पहली बार संगम नगरी का लाल यश दयाल, प्रयागराज से परिवार भी मैच देखने पहुंचा अहमदाबाद
यश के पिता चंद्रपाल दयाल, मां राधा दयाल, बहन शुचि दयाल और वर्षा अहमदाबाद के लिए रवाना हुए।

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। आइपीएल के फाइनल में आज रविवार को गुजरात टाइंटस से राजस्थान रायल्स की भिड़त होगी तो पूरे संगम नगरी की नजर तेज गेंदबाज यश दयाल पर होगी। यह पहली बार होगा जब प्रयागराज का कोई खिलाड़ी आइपीएल के फाइनल में खेलता नजर आएगा। शहर का हर क्रिकेट प्रेमी फाइनल में यश की रफ्तार और धमाल देखने के लिए उत्सुक है। रविवार यानी छुट्टी का दिन होने के कारण लोगों ने टीवी पर मैच देखने के लिए पूरा प्लान बना लिया है। स्टेडियम समेत स्थानीय क्रिकेट प्रशिक्षण केंद्रों के खिलाड़ी जगह जगह एकत्रित होकर मैच देखेंगे। प्रयागराज के क्रिकेट प्रेमी तो चाहते हैं कि यश दयाल चमके और उनका सितारा और बुलंद हो।

loksabha election banner

पिता ने कहा- बहुत उत्साहित हैं हम सभी

गुजरात टाइटंस टीम प्रबंधन ने यश का मैच देखने के लिए यश दयाल के परिवार के लोगों को भी आमंत्रित किया है। शनिवार को यश के पिता चंद्रपाल दयाल, मां राधा दयाल, बहन शुचि दयाल और वर्षा अहमदाबाद के लिए रवाना हुए। सभी अपने बेटे और भाई का इस मैच में परफारमेंस देखेंगे। यश के पिता चंद्रपाल दयाल ने बताया कि टीम प्रबंधन ने पूरा इंतजाम किया हुआ है। हम बहुत उत्साहित हैं और गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं। हमारी मौजूदगी में पूरे प्रयागराज की दुआएं भी अहमदाबाद पहुंच रही है। हमें पूरा भरोसा है कि यश शानदार खेल दिखाएगा और गुजरात विजेता बनेगी।

कोच को भरोसा, यश छा जाएगा मैच में

यश के बचपन के कोच कौशिक पाल ने कहा कि वह मैच शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं, बहुत ज्यादा एक्साइटमेंट है, मुझे और पूरे प्रयागराज को भरोसा है यश मैदान पर आएगा और फिर से छा जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.