Move to Jagran APP

धूमनगंज में रोडवेज बस से कुचलकर मजदूर की मौत Prayagraj News

आसपास के लोगों ने पुलिस को खबर दी और आनन-फानन घायल को निजी अस्पताल ले गए। वहां डॉक्टरों ने लल्‍लू को मृत घोषित कर दिया। इससे नाराज परिजन व स्थानीय लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Mon, 14 Oct 2019 11:11 PM (IST)Updated: Mon, 14 Oct 2019 11:11 PM (IST)
धूमनगंज में रोडवेज बस से कुचलकर मजदूर की मौत Prayagraj News
धूमनगंज में रोडवेज बस से कुचलकर मजदूर की मौत Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन : रोडवेज बस की टक्कर से सोमवार रात मजदूर लल्लू पासी (36) पुत्र शिव बालक की मौत हो गई। हादसे के बाद चालक बस छोड़कर भाग निकला तो गुस्साए लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। जीटी रोड पर जाम लगाने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने किसी तरह नाराज लोगों को समझाकर बुझाकर रास्‍ते से हटाया। पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम हाउस भेज दिया है।

loksabha election banner

दर्दनाक हादसा धूमनगंज थाना क्षेत्र के बमरौली इलाके में हुआ। पंतरवा गांव निवासी लल्लू मजदूरी करता था। कहा जा रहा है कि सोमवार रात करीब नौ बजे वह सड़क पार कर रहा था। तभी कानपुर की तरफ से आ रही बेकाबू रोडवेज बस ने टक्कर मार दी। इससे लल्लू गंभीर रूप से जख्मी हो गया तो चालक बस छोड़कर भाग निकला। आसपास के लोगों ने पुलिस को खबर दी और आनन-फानन घायल को निजी अस्पताल ले गए। वहां डॉक्टरों ने लल्‍लू को मृत घोषित कर दिया। इससे नाराज परिजन व स्थानीय लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। लोगों ने रोड जाम करने का प्रयास किया। इसके चलते कुछ देर के लिए जीटी रोड पर आवागमन भी प्रभावित हुआ। हालांकि पुलिस ने किसी तरह नाराज लोगों को समझाबुझाकर रोड से हटाया। चौकी प्रभारी बमरौली नित्यानंद सिंह का कहना है कि बस को कब्जे में ले लिया गया है। मुकदमा लिखकर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। वहीं, लल्लू की मौत से परिवार में मातम छाया रहा। वहीं हादसे में लल्‍लू की मौत से घर में कोहराम मचा हुआ है। घरवालों की आंखों से आंसू थम नहीं रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.