Move to Jagran APP

चार बच्चों के साथ प्रयागराज के नए पुल से यमुना में कूदी महिला, गोताखोरों और नाविकों ने बचा ली जान

नावों पर मौजूद नाविकों और दूसरे गोताखोरों ने देखा तो फौरन नदी में कूदकर महिला और बच्चों को बचाने का प्रयास करने लगे। कुछ ही पल में महिला और चारों बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। इस बीच खबर पाकर कीडगंज थाने की पुलिस भी वहां पहुंच गई

By Ankur TripathiEdited By: Published: Tue, 11 May 2021 06:48 PM (IST)Updated: Tue, 11 May 2021 06:48 PM (IST)
चार बच्चों के साथ प्रयागराज के नए पुल से यमुना में कूदी महिला, गोताखोरों और नाविकों ने बचा ली जान
नावों पर मौजूद मल्लाहों तथा गोताखोरों ने देखा तो फौरन पानी में उतरकर उन सभी को बचा लिया।

प्रयागराज, जेएनएन। नैनी इलाके में दंपती की खुदकुशी की घटना के कुछ ही घंटे बाद मंगलवार शाम शहर में कीडगंज इलाके से गुजरे नए पुल से एक महिला ने चार बच्चों को साथ लेकर यमुना नदी में छलांग लगा दी। नीचे नावों पर मौजूद मल्लाहों तथा गोताखोरों ने देखा तो फौरन पानी में उतरकर उन सभी को बचा लिया। उनमें एक बच्चे की हालत गंभीर होने से उसे अस्पताल ले जाया गया है। महिला के घरवालों को भी बुलाया गया है।

loksabha election banner

नाविकों और मल्लाहों ने निकाल लिया पानी से

मंगलवार की शाम करीब चार बजे का वाकया है। नए यमुना पुल की रेलिंग पर चढ़कर रोहिणी नामक महिला अपनी तीन पुत्रियों रूपाली, श्रेया, मनाली और पुत्र अंश के साथ यमुना नदी में कूद गई। वहां से गुजर रहे लोगों ने देखा तो शोर मचाया। पुल से नीचे से जा रही नावों पर मौजूद नाविकों और दूसरे गोताखोरों ने देखा तो फौरन नदी में कूदकर महिला और बच्चों को बचाने का प्रयास करने लगे। कुछ ही पल में महिला और चारों बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। इस बीच खबर पाकर कीडगंज थाने की पुलिस भी वहां पहुंच गई। पानी में देर तक डूबने से महिला के पांच वर्षीय पुत्र की हालत नाजुक थी इसलिए उसे क्षेत्र के एक अस्पताल ले जाया गया है। महिला के बारे में बताया गया कि वह प्रयागराज से सटे मध्य प्रदेश के रीवा जनपद की रहने वाली है। बताया जा रहा है कि पारिवारिक कलह के चलते उसने पूरे परिवार समेत जान देने के लिए नदी में छलांग लगाई थी। पुलिस का कहना है कि उसके परिवार के लोगों को खबर दी गई है। वह भी अस्पताल पहुंच रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.