Move to Jagran APP

कटरा में महिला को उसके पति ने बेरहमी से पीटा, पुलिस ने गिरफ्तार किया Prayagraj News

आसपास के घरों में मौजूद लोग बाहर नहीं निकले। इस पर महिला चीखते हुए बाहर भागी तो किसी ने सिविल डिफेंस के स्टाफ अफसर रवि शंकर द्विवेदी को मामले की सूचना दी।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Tue, 24 Mar 2020 02:37 PM (IST)Updated: Tue, 24 Mar 2020 02:37 PM (IST)
कटरा में महिला को उसके पति ने बेरहमी से पीटा, पुलिस ने गिरफ्तार किया Prayagraj News
कटरा में महिला को उसके पति ने बेरहमी से पीटा, पुलिस ने गिरफ्तार किया Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। लॉक डाउन के चलते लगातार दूसरे दिन मंगलवार को भी कटरा की सड़क पर सन्नाटा था। सन्नाटे को चीरती हुई एक महिला की चीख सुनकर लोग सहम गए। आस पास के लोग अपने घरों से नहीं निकले तो महिला बाहर भागी। सूचना पुलिस को दी गई। तत्काल वहां पुलिस पहुंच गई और माजरा समझने पर आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया।

loksabha election banner

घरों से कोई नहीं निकला तो सड़क पर पहुंच गई महिला

कर्नलगंज थाना क्षेत्र के कटरा में जगराम चौराहा स्थित एक मकान में मंगलवार की दोपहर किसी बात को लेकर महिला को बेरहमी से उसका पति पिटाई करने लगा। उसका पति सुबह बुरी तरह पीट रहा था। आसपास के घरों में मौजूद लोग बाहर नहीं निकले। इस पर महिला चीखते हुए बाहर भागी तो किसी ने सिविल डिफेंस के स्टाफ अफसर रवि शंकर द्विवेदी को मामले की सूचना दी। उन्होंने पुलिस को मामले से अवगत कराया। इसके बाद पुलिस ने घर जाकर महिला को बचाया और उसके पति को हिरासत में ले लिया है।

युवक ने फांसी लगाकर दी जान

झूंसी थाना क्षेत्र के कसेरुआ खुर्द गांव निवासी स्व. रघुवीर ङ्क्षसह का 30 वर्षीय पुत्र ज्ञान ङ्क्षसह ट्रक खलासी था। उसकी शादी नहीं हुई थी। उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिवार के लोगों ने सुबह उसका शव पंखे में लुंगी के सहारे लटका देखा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया। ज्ञान सिंह ने आत्मघाती कदम क्यों उठाया, परिवार के लोग नहीं बता पा रहे हैं।

ट्रेन से कटे युवक की शिनाख्त नहीं हुई

झूंसी रेलवे स्टेशन झूंसी के प्लेटफार्म पर रविवार को मालगाड़ी से कटकर 24 वर्षीय युवक की जान चली गई थी। सूचना पर पहुंची जीआरपी ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा। पुलिस ने युवक की पहचान कराने की कोशिश की लेकिन अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस को अभी तक सफलता नहीं मिल सकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.