Move to Jagran APP

पूर्व सांसद के विरोधी खेमे में रहने वाले शख्‍स की पत्‍नी की हत्‍या Prayagraj News

धूमनगंज में महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई। उसका पति पूर्व सांसद अतीक अहमद के विरोधी खेमे के प्रापर्टी कारोबारी के साथ रहता है। एक मुकदमे का गवाह भी है। केस दर्ज हो गया है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Tue, 05 Nov 2019 07:49 AM (IST)Updated: Tue, 05 Nov 2019 07:49 AM (IST)
पूर्व सांसद के विरोधी खेमे में रहने वाले शख्‍स की पत्‍नी की हत्‍या Prayagraj News
पूर्व सांसद के विरोधी खेमे में रहने वाले शख्‍स की पत्‍नी की हत्‍या Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। धूमनगंज इलाके में सोमवार की शाम बेबी (40) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। उसके पति का कहना है कि बाइक पर जाते वक्त मुंडेरा मंडी के पास गोली मारी गई। आरोप लगाया कि अतीक अहमद के खिलाफ दर्ज मुकदमे में गवाह होने की वजह से उस पर हमला किया गया था लेकिन उसकी पत्नी हमले का शिकार हो गई। इस मामले में दो लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है।

loksabha election banner

बाइक पर पत्नी पीछे बैठी थी, गोली मारी गई

मूल रूप से सिलना पीपल गांव निवासी मोहम्मद रईस हरवारा में प्रापर्टी कारोबारी अशरफ के साथ रहता है। उसकी पत्नी बेबी (40) भी अशरफ के ही घर में काम करती थी। सोमवार शाम रईस गोली लगने से घायल हुई पत्नी बेबी को मुंडेरा में निजी अस्पताल ले गया। वहां से रात में स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल ले जाकर ट्रामा सेंटर में भर्ती किया। तभी पुलिस को भी यह खबर मिल गई और पुलिस अधिकारी भी वहां पहुंच गए। रईस ने पुलिस को बताया कि शाम पांच बजे वह पत्नी और अपने चचेरे भाई साहबान के साथ हरवारा लौट रहा था। बाइक साहबान चला रहा था। वह बीच में और पत्नी बेबी पीछे बैठी थी। मुंडेरा मंडी गेट नंबर दो के पास बेबी चलती बाइक से गिर गई। रईस का कहना है कि तभी उसने दो लोगों को सड़क पार कर भागते देखा। बेबी के पेट के पास गोली लगी थी। उसे पहले स्थानीय निजी अस्पताल ले जाया गया। वहां से प्राथमिक उपचार के बाद एसआरएन अस्पताल में भर्ती किया मगर उसकी जान नहीं बची।

अतीक के खिलाफ दर्ज मुकदमे में गवाह है पति, गोली मारने वाले को पहचाना

 रईस ने कहा कि उसने मुंडेरा के ननकू यादव और साकेत नगर के सलाउद्दीन को भागते देखा था। यह भी बताया कि वह खुद अशरफ द्वारा अतीक अहमद के खिलाफ दर्ज मुकदमे में गवाह है। गोली मारने वालों के बारे में कहा कि वह अतीक गिरोह से जुड़े हैं। रईस ने कहा कि गोली तो उसे मारी गई होगी जो पत्नी को लग गई। घटना की खबर पाकर हरवारा से अशरफ भी पहुंच गया। पिछले महीने पुलिस ने अशरफ को एक मुकदमे में गिरफ्तार किया था, एक हफ्ते पहले ही वह छूट कर आया है। रईस ने ननकू यादव और सलाउद्दीन के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। एसपी सिटी का कहना है कि छापेमारी कर दो लोगों को पकड़कर पूछताछ की जा रही है। पता चला है कि रईस की पहली पत्नी और बच्चों का निधन हो चुका है। बेबी दूसरी पत्नी थी।

घटनास्थल पर भी पुलिस को संशय

एसपी सिटी बृजेश श्रीवास्तव का कहना है कि घटना की गहराई से जांच की जा रही है। इसमें घटनास्थल को भी लेकर संशय है। यह भी शक है कि गोली मरियाडीह में मारी गई थी। घटना के वक्त को लेकर भी  अलग-अलग बयान आए हैं। चचेरे भाई ने दोपहर दो बजे का वक्त बताया जबकि रईस ने शाम पांच बजे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.