प्रयागराज, जेएनएन । पुखराज थाना क्षेत्र के कशिया पश्चिम गांव में घर के बाहर बैठकर अलाव ताप रही महिला के सिर पर अज्ञात कातिलों ने कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी। सूचना पर पहुंचे सीओ व कोतवाल ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। परिवार के लोग कातिल के बारे में कुछ नहीं बता पा रहा है। स्वजनों से पूछताछ के बाद पुलिस ने मृतका को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

अंधेरे का फायदा उठाकर पीछे से बदमाशों ने किया हमला

 कशिया पश्चिम निवासी कालका प्रसाद खेती करके परिवार का भरण पोषण करता है। बुधवार की देर शाम वह और उसका बेटा रवि चाकवन बाजार किसी काम से गए हुए थे। कालका की 50 वर्षीय पत्नी मोहिनी देवी रात करीब साढ़े आठ बजे घर के बाहर बैठी थी। जबकि बहू ब्रजरानी घर के अंदर थी। बहू ब्रज रानी की मानें तो इस बीच तीन अज्ञात युवक आए और मोहिनी के सिर पर पीछे से कुल्हाड़ी से दो बार किया। इससे मोहिनी ने मौके पर ही तड़प कर दम तोड़ दिया। घटना को अंजाम देकर कातिल अंधेरे का फायदा उठाते हुए भाग निकले।

हत्‍या की वारदात से गांव में सनसनी

खून से लथपथ लाश ब्रज रानी ने देखी तो वह सन्‍न रह गई। रोने चीखने की आवाज सुनकर गांव के लोग इकट्ठा हो गए। सूचना पर पहुंचे सीओ रामवीर सिंह व कोतवाल राकेश तिवारी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। कोतवाल के मुताबिक परिवार के लोग फिलहाल कातिलों के बारे में कुछ नहीं बता पा रहे हैं। मामले की जांच की जा रही है। तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं , हत्‍या की वारदात से ग्रामीण दहशत में हैं। इसके चलते गांव में पुलिस तैनात है।

Posted By: Brijesh Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस