प्रयागराज, जेएनएन। पैसे के विवाद में एक महिला ने बेटे के साथ मिलकर पति हीरालाल को पीटकर मार डाला। मऊआइमा थाना क्षेत्र के तैबा नगर गदियानी गांव में रिश्ते के कत्ल की खबर फैलते ही खलबली मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित मां-बेटे को गिरफ्तार कर लिया। 

 नशे का आदी था हीरालाल, बेच देता था जमीन

हीरालाल पटेल (42) पुत्र स्व. बचोले गांव में रहकर खेती करता था। वह नशे का आदी था और इसके लिए जमीन भी बेच डालता था। इसी बात को लेकर उसका पत्नी गीता देवी से झगड़ा होता था। हीरालाल की आदत में सुधार न होने पर पत्नी अपने मायके शुकुलपुर में रहने लगी थी। इसी बीच हीरालाल ने दो लाख रुपये में पैतृक जमीन बेच डाली। इसकी जानकारी होने पर गीता बच्चों के साथ तीन दिन पहले तैबा नगर आई। यहां उसने बेची गई जमीन का पैसा मांगने लगी। 

रुपये मांगने पर विवाद में हुई हत्या

बच्चों संग गीता आने के बाद पति से बेची गई जमीन में से रुपये मांगे। इसी बात को लेकर उनके बीच झगड़ा हुआ। आरोप है कि विवाद बढऩे पर हीरालाल डंडा लेकर पत्नी को मारने के लिए दौड़ा। इस पर गीता ने डंडा छीन लिया और पति को पीटने लगी। बेटे ने भी पिता पर डंडे से प्रहार किया। इससे उसकी मौत हो गई। घटना से गांव में अफरा-तफरी मच गई। खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर पूछताछ की और फिर आरोपितों को पकड़कर थाने ले गई। 

बोले इंस्पेक्टर मऊआइमा 

इंस्पेक्टर मऊआइमा राजकिशोर का कहना है कि पैसे के विवाद में घटना हुई है। रिपोर्ट दर्ज कर पत्नी व बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है। बेटा नाबालिग है। उधर, पिता की मौत से दीपक, सुनील, खुशबू बिलखती रहीं। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Brijesh Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस