प्रयागराज, जेएनएन। संदिग्ध दशा में लापता हुई विधायक विजय मिश्रा की पत्नी रामलली की तलाश पुलिस कर रही है। एमएलसी रामलली की सुरक्षा में तैनात गनर ने शुक्रवार दोपहर जार्जटाउन थाने पहुंचकर पुलिस को गायब होने के संबंध में मौखिक जानकारी दी थी। इस आधार पर पुलिस ने रामलली के बारे में जानकारी जुटाना शुरू कर दिया है। हालांकि पुलिस इस पूरे मामले को संदिग्ध बता रही है।

बोले, जार्जटाउन के इंस्‍पेक्‍टर

इंस्पेक्टर जार्जटाउन पवन त्रिवेदी का कहना है कि गनर ने लिखित शिकायत नहीं दी है, लिहाजा एफआइआर दर्ज नहीं की जा सकती। हालांकि अलग-अलग सूत्रों से उनके बारे में पता लगाया जा रहा है। पुलिस का यह भी कहना है कि ज्ञानपुर भदोही से वांटेड विधायक विजय मिश्रा को मध्य प्रदेश की पुलिस ने सागर जिले में गिरफ्तार किया है।

भदोही पुलिस को पता चला, गिरफ्तारी से बचने के लिए रामलली ऐसा कर रही

भदोही पुलिस को यह भी पता चला है रामलली गिरफ्तारी से बचने के लिए ऐसा कर रही है। गुरुवार की देर शाम जार्जटाउन इलाके से एमएलसी रामलली मिश्रा के गनर ईश्वर चंद ने मीरजापुर के आरआइ को फोन कर एमएलसी के लापता होने की सूचना दी थी। इसके बाद आरआइ गोरखनाथ सिंह ने गनर ईश्वर चंद को फोन किया कि वह जार्जटाउन थाने में शिकायत करे। एमजीआर गनर ने शुक्रवार को इसकी सूचना थाने पर दी थी।

ट्रक लूट में पुलिस ने दो बदमाशों को दबोचा

थरवई के चालीस नंबर गुमटी के पास बदमाशों ने ट्रक चालक को बंधक बनाकर लूटपाट की थी। थरवई पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर नरी गांव थाना सोंराव से लूटे ट्रक समेत ड्राइविंग लाइसेंस, मोबाइल, पर्स व लूट में प्रयुक्त कार संग आयुष तिवारी व शुभम पटेल निवासी जार्जटाउन को गिरफ्तार किया। चालक हनुमान सोनकर निवासी गुरूपुरा थाना ईटा जिला गोंडा गिट़टी लादने मेजा जा रहा था। बीरापुर गांव के निकट ले जाकर बदमाश ट्रक को वहीं छोड़कर भाग गए थे।

 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस