प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज जिले के नवाबगंज थाना अंतर्गत मधेशा गांव में गुरुवार रात पत्नी ने पति के ऊपर मिट्टी का तेल डालकर जलाने की कोशिश । इससे पति गंभीर रूप से झुलस गया है। पति की चीख पुकार सुनकर गांव के लोग भागकर पहुंचे। उसकी हालत गंभीर देखकर तत्‍काल नवाबगंज पुलिस को सूचना दी। पुलिस और परिजन आनन फानन में पति को अस्‍पताल ले गए। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

रात में पति पत्‍नी के बीच हुआ था विवाद

 घटना गुरुवार की देर रात की है। इंस्पेक्टर नवाबगंज सुरेश सिंह ने बताया कि पति-पत्नी के बीच रात में किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। विवाद के बाद पत्नी पूजा ने अपने पति अशोक कुमार के ऊपर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दिया। शोरगुल सुनकर स्‍वजन पहुंचे। परिजनों ने चीख पुकार मचाई तो गांव वाले पहुंचे। तत्‍काल  नवाबगंज पुलिस को सूचना दी। गंभीर हालत में अशोक को अस्‍पताल पहुंचाया गया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। तहरीर पर नवाबगंज पुलिस ने आरोपित पूजा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दबोच लिया। विधिक कार्रवाई के बाद पुलिस ने पूजा को जेल भेज दिया।

 प्रधानमंत्री पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर केस

फेसबुक पर अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी करने का मामला सामने आया है। कोतवाली पुलिस ने फेसबुक यूजर फरीस सुल्तान के खिलाफ आइटी एक्ट के तहत मुकदमा लिखकर जांच शुरू कर दी है। इंस्पेक्टर कोतवाली जयचंद्र शर्मा का कहना है कि फरीस ने फेसबुक पर प्रधानमंत्री पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए धार्मिक माहौल को भी बिगाडऩे की कोशिश की थी। फिलहाल उसके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है और जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इसी तरह कैंट थाने में भी राजवीर प्रताप सिंह व संदीप यादव के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में मुकदमा कायम किया गया है।

Posted By: Brijesh Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस