Move to Jagran APP

स्वर्ण पदक लेकर लौटे केंद्रीय विद्यालय नैनी के खिलाडि़यों का स्वागत

केंद्रीय विद्यालय संगठन की 50 वीं अंडर-14 हैैंडबाल प्रतियोगिता में केंद्रीय विद्यालय सड़वा नैनी के खिलाडि़यों ने स्वर्ण पदक जीता। वापस लौटने पर उनका स्वागत किया गया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sun, 02 Jun 2019 08:10 PM (IST)Updated: Mon, 03 Jun 2019 10:07 AM (IST)
स्वर्ण पदक लेकर लौटे केंद्रीय विद्यालय नैनी के खिलाडि़यों का स्वागत
स्वर्ण पदक लेकर लौटे केंद्रीय विद्यालय नैनी के खिलाडि़यों का स्वागत

प्रयागराज, जेएनएन। केंद्रीय विद्यालय सड़वा नैनी के बच्चों ने केंद्रीय विद्यालय संगठन की 50 वीं अंडर-14 हैैंडबाल प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीतकर विद्यालय का गौरव बढ़ाया है। वापस लौटने पर टीम का भव्य स्वागत किया गया। 

loksabha election banner

 स्वर्ण पदक लेकर वापस लौटी टीम को आइटीआइ के प्रबंधक और विद्यालय समिति के अध्यक्ष एस. सत्यप्रिय व प्रधानाचार्य केके भारतीय ने टीम के सदस्यों को माला पहना कर स्वागत किया गया। इस मौके पर विद्यालय के शिक्षक सुरेश दास, टीम के मैनेजर विनायक यादव, अंजना त्रिपाठी, नीतू पांडेय भरत जी, राजेश सिंह ने बधाई दी।

पटना संभाग को हराकर खिताब पर कब्जा किया

 केंद्रीय विद्यालय नैनी के बच्चों ने अप्रैल माह में रीजनल प्रतियोगिता जीतकर वाराणसी संभाग का प्रतिनिधित्व करते हुए राष्ट्रीय प्रतियोगिता में भाग लिया। यह प्रतियोगिता पंजाब के फगवाड़ा में 25 मई से 29 मई तक हुई थी, जहां केंद्रीय विद्यालय नैनी की टीम ने जयपुर संभाग को 30-15 गोल से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। सेमीफाइनल में जबलपुर संभाग को 27-04 से एकतरफा हराकर फाइनल में जगह बनाई थी। फाइनल में पटना संभाग को 32-12 के भारी अंतर से हराकर खिताब पर कब्जा कर लिया। विद्यालय के शारीरिक शिक्षक व टीम के मुख्य कोच अभिषेक गुप्ता रहे। 

 
इलाहाबाद स्पोर्टिंग ने जीता अंडर-13 फुटबाल का खिताब 

इलाहाबाद स्पोर्टिंग फुटबाल अकादमी ने बिशप जानसन स्कूल को 1-0 से पराजित किया। इस प्रकार अकादमी ने डीएफए की ओर से आयोजित रौनक टंडन स्मृति फुटबाल प्रतियोगिता में अंडर-13 आयु वर्ग का खिताब जीत लिया। एबीआइसी मैदान पर खेले गए फाइनल में विजेता टीम के लिए एकमात्र गोल अरीब हमजा ने किया। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.