प्रयागराज, जागरण संवाददाता। अगर आप शहर में जमीन लेकर अपना घर बनाने के इच्छुक हैं तो यह खबर पढ़िए। शहर में खुद की जमीन पर अपना मकान बनाने का सपना जल्द ही पूरा होगा। प्रयागराज विकास प्राधिकरण अलग-अलग आवासीय योजनाओं के तहत 399 प्लाटों की बिक्री प्रक्रिया 25 जून से शुरू करने जा रहा है।

आनलाइन करिए प्लाट के लिए आवेदन

पीडीए की वेबसाइट पर प्लाट खरीदने के लिए आनलाइन आवेदन लिया जाएगा। नैनी,झलवा, झूंसी, कालिंदीपुरम, शांतिपुरम में प्लाटों की बिक्री की जाएगी। पीडीए सचिव अजीत कुमार सिंह ने बताया कि 40,60,100,120,150 और 200 वर्ग मीटर श्रेणी के 300 प्लाट आवासीय बिक्री के लिए तैयार किए जा चुके हैं। इसके अलावा 99 प्लाट व्यवसायिक रहेंगे। बताया कि दो माह के भीतर प्लाटों के आवंटन की प्रकिया शुरू कर दी जाएगी।

पीडीए की महायोजना 2031 की सुनवाई में पहुंचे 92 लोग

प्रयागराज: प्रयागराज विकास प्राधिकरण की ओर से 2031 महा योजना की आपत्तियों और सुझावों की सुनवाई लगातार चौथे और अंतिम दिन गुरुवार को हुई। 143 लोगों को सुनवाई में शामिल होने के लिए बुलाया गया था, लेकिन 65 ही शामिल हुए। टाउन प्लानर टीपी सिंह ने बताया कि ज्यादातर लोग भू उपयोग को बदलने का सुझाव दिया है। बताया कि 572 लोगों ने महायोजना को लेकर आपत्ति और सुझाव दिया था।

Edited By: Ankur Tripathi