प्रयागराज : प्रयागराज में दबंगई, गुंडई और बेगुनाहों को बेरहमी से पीटने के मामले खत्म नहीं हो रहे हैं। कर्नलगंज में दलित छात्र को पीटकर मार डालने, रिटायर्ड दारोगा को सड़क पर पीटकर मौत के घाट उतारने के मामले में प्रयागराज सुर्खियों में रहा। अब एक और दलित को बेरहमी से पीटने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। सिविल लाइंस में होटल में खाना न मिलने से उग्र हुए नशेड़ी रईसजादों ने वेटर को लोहे के राड, हथौड़े और बेलचे से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। नशे में धुत युवक बेसुध पड़े वेटर को सड़क पर गिरा गिराकर पीटते रहे। दबंगई यह खेल सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है।

राजपूत ढाबा में हुई वारदात

न्यू कटरा, कर्नलगंज के रहने वाले राज शेखर सिंह का पीडी टंडन रोड, सिविल लाइंस में राजपूत ढाबा है। 18 मार्च की रात ग्यारह बजे ढाबा बंद हो गया था। कर्मचारी ढाबे में ही सोते हैं। रात में कार, बुलेट और बाइक से दस से अधिक युवक पहुंचे। ढाबे वालों ने गेट नहीं खोला तो नशे में धुत युवकों ने बुलेट से टक्कर मार-मारकर दरवाजा तोड़ दिया। इसके बाद खाना देने की जिद करने लगे। वेटरों ने मना किया तो उन्हें दौड़ाकर पीटने लगे।

वेटर तड़पता रहा और युवक बेलचा और हथौड़े से पीटते रहे

अन्य कर्मचारी तो भाग गए लेकिन वेटर अमरजीत (42) को युवकों ने पकड़ लिया। उसे सड़क पर दौड़ा दौड़ाकर पीटने लगे। वह बेसुध होकर गिरा तो राड से वार किया। पास में बेलचा और हड़ौड़ा रखा था। हमलावर जमीन पर अमरजीत को गिराकर पीटते रहे। गंभीर रूप से जख्मी वेटर वहीं तड़पता रहा। इसके बाद हमलावर चले गए।

गंभीर हाल में वेटर अमरजीत बेली अस्पताल में भर्ती

अमरजीत को बेली अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां से प्राइवेट अस्पताल रेफर कर दिया गया। ढाबा मालिक राजशेखर ने सिविल लाइंस थाने में तहरीर दी है। ढाबे पर कई सीसीटीवी कैमरे लगे थे। ऐसे में वेटर की पिटाई रिकार्डिंग भी पुलिस को सौंपी गई है। वीडियो में सब कुछ साफ दिख रहा हे। मारपीट करने वाले सभी युवक राजापुर के हैं। होटल मालिक ने सभी को पहचान भी लिया है। हालांकि पुलिस लीपापोती करने में जुटी है।

Posted By: Brijesh Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस