प्रयागराज : केएस स्पोटर्स  अंडर-16 क्रिकेट प्रतियोगिता में विप्लव स्पोर्टिंग क्लब बी ने स्वामी विवेकानंद अकादमी को 157 रन से हरा दिया। दारागंज परेड मैदान पर खेले गए मैच में विप्लव स्पोर्टिंग क्लब बी ने 25 ओवर में 229 रन बनाए। मान कुशवाहा ने 52, अकांत गुप्त ने 48, कौस्तुभ केसरी ने 28 व उत्कर्ष शुक्ल ने 20 रन बनाए। स्वामी विवेकानंद टीम के गेंदबाज अभय साहू ने तीन, धीरज, संकल्प व सुशील ने दो-दो विकेट लिया। जवाब में स्वामी विवेकानंद की टीम 20.3 ओवर में 72 रन बनाकर आउट हो गई। आकाश पाल ने सबसे अधिक 23 रन बनाए। विप्लव स्पोर्टिंग के गेंदबाज प्रशांत सिंह ने तीन, आशीष यादव व अकांत गुप्त ने दो-दो विकेट लिया। 

तीन विकेट से जीता रामबाबू पाल इलेवन :

रामबाबू पाल इलेवन ने हनुमान प्रसाद श्रीवास्तव अंडर-16 क्रिकेट में नर्बदा प्रसाद इलेवन को तीन विकेट से पराजित कर दिया। केपी कॉलेज मैदान पर खेले गए मैच में नर्बदा प्रसाद इलेवन ने 35 ओवर में छह विकेट पर 155 रन बनाया। अनय शुक्ल ने नाबाद 69, तेजेस्व मिश्र ने 24, मिहिर शोकहा ने 11 रन बनाया। रामबाबू पाल टीम के गेंदबाज धर्म सिंह यादव, अभिषेक शर्मा, रोहित पाल, अविनाश सिंह व आदित्य पाल ने एक-एक विकेट लिया। जवाब में रामबाबू पाल इलेवन ने 29.2 ओवर में सात विकेट खोकर 158 रन बना लिया। अविनाश ने 47, अंशुमान मिश्र ने 39, आदित्य पाल ने 18 रन बनाया। 

17-18 को चुनी जाएगी टीम : 

बरेली में आठ से 13 जून तक होने वाली 25वीं सब जूनियर बास्केटबाल मिनी यूपी स्टेट चैंपियनशिप में भाग लेने के लिए टीम का चयन 17 व 18 मई को होगा। जिला बास्केटबाल संघ के सचिव शील ओझा ने बताया कि बिशप जानसन कोर्ट में शाम चार बजे से खिलाडिय़ों का चयन किया जाएगा। इसमें एक जनवरी 2006 के बाद जन्म लेने वाले खिलाड़ी नगर निगम से बने जन्म प्रमाण पत्र के साथ भाग ले सकते हैं। 

 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Brijesh Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस