प्रयागराज, जेएनएन। अंबुज शुक्ल के शानदार शतक की बदौलत विद्या भारती क्रिकेट अकादमी ने हनुमान प्रसाद श्रीवास्तव अंडर-16 क्रिकेट प्रतियोगिता में भवम स्पोर्ट्स को 30 रन से पराजित किया। भवम स्पोर्ट्स की ओर से अभ्युदय प्रताप सिंह ने 109 रनों की शतकीय पारी खेली, लेकिन वह टीम की हार को टाल नहीं सके। 

 केपी कालेज मैदान पर खेले गए मैच में विद्या भारती अकादमी ने निर्धारित 35 ओवर में सात विकेट पर 232 रन बनाए। अम्बुज शुक्ल ने 100, अतुल पांडेय ने 48, देवेंद्र सिंह ने 28, निखिल सिंह ने 19 रनों का योगदान किया। जवाब में भवम स्पोट्र्स की टीम 34.3 ओवर में आठ विकेट पर 202 रन ही बना सकी। अभ्युदय प्रताप सिंह ने 109, सिद्धार्थ मिश्र ने 53 रन बनाए। 

दो विकेट से हारी सेंट जोसेफ अकादमी, रिजवी कॉलेज को मिली जीत

रिजवी कालेज ने सेंट जोसेफ अकादमी को दो विकेट से हराकर सेंट जोसेफ कालेज प्रीमियर लीग त्रिकोणीय टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता का उद्घाटन मुकाबला अपने नाम कर लिया। एसजेसी मैदान पर हुई प्रतियोगिता में टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सेंट जोसेफ अकादमी ने 20 ओवर में छह विकेट पर 144 रन बनाए। जवाब में रिजवी कालेज ने 19 ओवर में आठ विकेट पर 145 रन बनाकर मैच जीत लिया। आदर्श मिश्र ने 47, आर्यन व तालिब ने 22-22, हर्षल ने 20 रन बनाए। सेंट जोसेफ टीम के गेंदबाज स्वास्तिक सिंह ने तीन, सौरभ ने दो विकेट लिया। इससे पूर्व वाणिज्यकर के उपायुक्त पंकज यादव ने खिलाडिय़ों से परिचय प्राप्त किया। फादर जोसेफ, ताहिर अब्बास, रजा अली, आइसीसी अंपायर अकबर अली, सुनील पाठक, अब्बास अली मौजूद रहे।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Brijesh Srivastava

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप