प्रयागराज, जागरण संवाददाता। विश्व हिंदू परिषद धर्म प्रसार, गोरक्षा व सामाजिक समरसता के कार्यों को बढ़ाएगा। ऐसा करने पर ही हिंदू समाज संगठित होगा। यह कहना है विहिप के केंद्रीय संरक्षक दिनेश चंद्र व संत संपर्क प्रमुख अशोक तिवारी का। केंद्रीय कार्यालय में संगठन के पदाधिकारियों के साथ हुई बैठक में उन्होंने कहा कि हिंदू संस्कृति के संवर्धन के लिए समाज के सभी वर्ग के लोगों को एक होना पड़ेगा।

प्रबुद्ध वर्ग के लोगों को भी सेवा कार्य बढ़ाने का आह्वान

इस अवसर पर कोरोना काल में समाज की सेवा करने वाले चिकित्सकों का आभार जताया गया। समाज के प्रबुद्ध वर्ग के लोगों को भी सेवा कार्य बढ़ाने का आह्वान किया गया। कहा गया कि विभिन्न आयामों के कार्य के लिए संसाधन की कमी न हो इस बात का भी ध्यान रखा जाए। बैठक में प्रांत संगठन मंत्री मुकेश कुमार, प्रांत उपाध्यक्ष विमल प्रकाश, अशोक मेहता, पुनीत वर्मा, डा. विशाल श्रीवास्तव, डा. रश्मि सिंह, डा. सौरभ श्रीवास्तव, अजय गुप्ता, अनिल सिंह, चंद्र निधान, विनोद अग्रवाल आदि मौजूद रहे। विहिप के दोनों केंद्रीय पदाधिकारी श्री मठ बाघम्बरी गद्दी के महंत नरेंद्र गिरि के षोडशी व बलवीर गिरि के पट्टाभिषेक में भी शामिल हुए।

भाजपा महानगर अध्यक्ष का स्वागत

भाजपा महानगर अध्यक्ष गणेश केसरवानी का नैनी मंडल किसान मोर्चा कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को स्वागत किया। महानगर अध्यक्ष ने वहां पार्टी के कार्यकर्ताओं से विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटकर लोगों तक भारतीय जनता पार्टी की योगी सरकार की उपलब्धियां पहुंचाने के लिए कहा।  इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा महानगर उपाध्यक्ष संजय श्रीवास्तव, नितिन केसरवानी, सुनील विश्वकर्मा, नीरज शर्मा विजय केसरवानी, राहुल मिश्रा, नित्यानंद मिश्रा, रमेश पटेल, राकेश उपाध्याय, प्रदीप तिवारी आदि उपस्थित रहे।

समावेशी और जीवित दल है कांग्रेस

प्रयागराज : इलाहाबाद हाईकोर्ट के अवकाश प्राप्त न्यायमूर्ति और वरिष्ठ कांग्रेस नेता सभाजीत यादव ने पंजाब में कैप्टन अमरेंद्र सिंह के जगह चरणजीत सिंह चन्नी को मुख्यमंत्री बनाए जाने का स्वागत किया है। उन्होंने वरिष्ठ कांग्रेसी नेता कपिल सिब्बल के प्रतिक्रिया की निंदा की है। उन्होंने कहा कांग्रेस समावेशी एवं जीवित दल है। यह भाजपा का वास्तविक विकल्प है।

Edited By: Ankur Tripathi