प्रयागराज,जेएनएन। विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल व अन्य हिंदू संगठनों के पदाधिकारियों की बैठक जारी बाजार में हुई। इसमे कौंधियारा थाना क्षेत्र के अकोड़ा बाजार से किशोरी के अपहरणकर्ताओं को तत्काल जेल भेजने व 48 घंटे के अंदर किशोरी को बरामद करने की मांग की गई l

विश्व हिंदू परिषद गौरक्षा विभाग के प्रांत मंत्री लाल मणि तिवारी ने कहाकि प्रशासन हिंदू समाज की उदारता को कमजोरी न समझे। नाबालिक लड़की को अपहृत करने तथा साजिश में शामिल  अपराधियों के विरुद्ध तत्काल कठोर करवाई कर जेल भेजे। किशोरी को सकुशल बरामद करें अन्यथा संगठन के कार्यकर्ता सड़क पर उतरेंगे। उन्होंने कहाकि प्राथमिकी दर्ज होने के बावजूद नामजद सभी गिरफ्तार नहीं किए जा सके हैं। इसे लेकर हिंदू समाज में भारी आक्रोश है।

आज संपूर्ण देश के अंदर लव जेहाद का खुला तांडव देखने को मिल रहा है और भोली- भाली लड़कियों को बहला-फुसलाकर धर्मांतरण कराया जा रहा है। न मानने पर उन्हें मौत के घाट उतारा जा रहा है।अब लड़कियों का घर से निकलना मुश्किल हो रहा है।समय रहते प्रशासन को ऐसे कुकृत्य करने वाले अपराधियों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई करनी चाहिए। इस प्रकार की घटनाएं यदि नहीं रोकी गईं तो हालात खराब हो जयेगे। समाज जी समरसता भी खत्म होगी। इसकी जिम्मेदारी भी सरकार और प्रशासन की होगी। यदि प्रशासन अपराधियों को बचाने का प्रयास करता रहा तो संगठन इसे बर्दाश्त नहीं करेगा।

मां- बहनों, बेटियों की सुरक्षा के लिए संगठन के पदाधिकारी व कार्यकर्ता अपनी जान की बाजी लगाकर ऐसे लोगो को को मुंहतोड़ जवाब देने का कार्य करेंगे। ऐसी स्थित में घटित किसी भी अप्रिय घटना का जिम्मेदार जिला प्रशासन होगा l बैठक में सर्व श्री वीरेंद्र जायसवाल, विपिन गुप्ता, श्रीकांत चतुर्वेदी, शिव प्रसाद केसरवानी, संदीप केसरवानी, शिवाकांत तिवारी, पंकज शुक्ला, विपिन मिश्रा, राम कैलाश पांडेय आदि मौजूद रहे।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस