Move to Jagran APP

वेटरन टी-20 क्रिकेट लीग के फाइनल में भिड़ेंगे वीबीपीएस व राज गार्डेन

वेटरन टी-20 क्रिकेट लीग का सेमीफाइनल मुकाबला हुआ। इसमें वीबीपीएस और राज गार्डेन ने अपने-अपने मैच जीत कर फाइनल में प्रवेश किया। फाइनल 21 अप्रैल को होगा।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Mon, 08 Apr 2019 01:37 PM (IST)Updated: Mon, 08 Apr 2019 01:37 PM (IST)
वेटरन टी-20 क्रिकेट लीग के फाइनल में भिड़ेंगे वीबीपीएस व राज गार्डेन
वेटरन टी-20 क्रिकेट लीग के फाइनल में भिड़ेंगे वीबीपीएस व राज गार्डेन

प्रयागराज : इलाहाबाद वेटरन टी-20 क्रिकेट लीग का सेमीफाइनल मुकाबला खेला गया। इसमें विष्णु भगवान पब्लिक स्कूल (वीबीपीएस) ने शिक्षा निदेशालय को छह विकेट से पराजित किया। वहीं राज गार्डेन ने प्रयागराज जिमखाना को आठ विकेट से हराया। 21 अप्रैल होने वाले फाइनल मुकाबले में इन दोनों टीमों की टक्कर होगी।

loksabha election banner

वीबीपीएस के नसर व राज गार्डेन के बीके को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार

प्रतियोगिता के सभी लीग मैच खत्म होने के बाद वीबीपीएस और राज गार्डेन की टीम 6-6 मैचों में 10-10 अंक लेकर पहले एवं दूसरे स्थान पर रहीं। लीग में वीबीपीएस मैदान पर शिक्षा निदेशालय ने 20 ओवर में नौ विकेट पर 129 रन बनाए। जवाब में वीबीपीएस ने 16.4 ओवर में चार विकेट पर 132 रन बना लिए। नसर को एनआइएस क्रिकेट प्रशिक्षक हसबीन अहमद ने मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया। एमआइसी मैदान पर प्रयाग जिमखाना के 20 ओवर में 7 विकेट पर 177 रन के जवाब में राज गार्डेन ने 18.1 ओवर में 2 विकेट पर 179 रन बना लिए। बीके मैन ऑफ द मैच रहे।

उज्ज्वल चमके, एएनसीए विजयी

उज्ज्वल केसरवानी के आलराउंड प्रदर्शन (64 रन, तीन विकेट) की मदद से आशीष नेहरा क्रिकेट अकादमी ने ईश्वर शरण को आठ विकेट से हराकर अंडर-11 न्यू टैलेंट सर्च गोल्ड कप क्रिकेट प्रतियोगिता में जीत दर्ज की। एबीआइसी मैदान पर ईश्वर शरण ने 27.4 ओवर में 125 रन बनाए। जवाब में एएनसीए ने 25.4 ओवर में 2 विकेट पर 126 रन बना लिए।

अंडर-14 क्रिकेट प्रतियोगिता 15 से

यश हॉस्पिटल ट्रॉफी अंडर-14 क्रिकेट प्रतियोगिता 15 अप्रैल से डीएवी कालेज मैदान पर खेली जाएगी। लीग कम नाकआउट आधार पर खेली जाने वाली इस प्रतियोगिता के लिए इच्छुक टीमें आयोजन सचिव परवेज आलम अथवा विनोद कुमार से डीएवी मैदान पर अपराह्न तीन से पांच बजे के बीच संपर्क कर सकती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.