प्रयागराज, जेएनएन। कौन बनेगा करोड़ पति के शो में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के सामने हाट शीट पर बैठ कर मेजा का नाम रोशन करने वाली उषा यादव का सहायक अध्यापक भर्ती के लिए आवेदन किया है। शिक्षक भर्ती  परीक्षा में भी उनका प्रदर्शन शानदार रहा है। परीक्षा में उन्‍हें 123 अंक हासिल हुए हैं।

केबीसी में 25 लाख रुपये जीतकर किया था इलाके का नाम रोशन

  बता दें कि मेजा के रामनगर निवासी उषा यादव ने सितंबर माह में कौन बनेगा करोड़पति पति के शो में अमिताभ बच्चन के सामने बैठकर बड़े ही बेबाकी से 25 लाख रुपए जीत कर मेजा का नाम रोशन किया था। शिक्षक भर्ती परीक्षा में 123 नंबर पाने के बाद उषा यादव ने कहा कि इतने लंबे समय के इंतजार के बाद का परिणाम काफी सुखद है। जिसके लिए मैं अपने सभी गुरुजनों और प्रियजनों का आभार व्यक्त करती हूं।

ईमानदारी से मेहनत का नतीजा राहत देने वाला है

सभी सफल अभ्यर्थियों को जल्द से जल्द नियुक्ति मिले। उन्होंने कहा कि जब किसी भी चीज के लिए मन में ठान कर ईमानदारी से मेहनत किया जाता है तो सफलता निश्चित रूप से मिलती है। मैंने भी मन ठान कर पूरी ईमानदारी से मेहनत किया। जिसके चलते उन्‍हें शिक्षक भर्ती परीक्षा में 123 नंबर मिला है। अब यही उम्‍मीद है कि जल्‍द जल्‍द भर्ती प्रक्रिया पूरी की जाए। उनके पति धर्मेंद्र यादव का कहना है कि 18 मई से काउंसलिंग शुरू होगी।

Posted By: Brijesh Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस