Move to Jagran APP

AAP के यूपी प्रभारी संजय सिंह बोले-कोरोना और क्राइम कंट्रोल में योगी सरकार फेल Prayagraj News

आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी संजय सिंह ने कहा कि उत्‍तर प्रदेश की योगी सरकार कोरोना और अपराध दोनों को नियंत्रित कर पाने में नाकाम साबित हुई है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Tue, 28 Jul 2020 01:45 PM (IST)Updated: Tue, 28 Jul 2020 04:33 PM (IST)
AAP के यूपी प्रभारी संजय सिंह बोले-कोरोना और क्राइम कंट्रोल में योगी सरकार फेल Prayagraj News
AAP के यूपी प्रभारी संजय सिंह बोले-कोरोना और क्राइम कंट्रोल में योगी सरकार फेल Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। आम आदमी पार्टी के उत्तर प्रदेश प्रभारी और राज्‍य सभा सदस्‍य संजय सिंह इन दिनों प्रदेश के सभी जनपदों के दौरे पर हैं। सोमवार को वे प्रयागराज में थे, जबकि मंगलवार यानी आज संजय सिंह प्रतापगढ़ जनपद पहुंचे। उन्‍होंने कहा कि इस समय यूपी में कोरोना वायरस और क्राइम में कम्‍पटीशन है कि कौन आगे निकले।

loksabha election banner

बोले, यूपी को सुधारने के लिए केजरीवाल मॉडल पर करना होगा काम

आप के प्रदेश प्रभारी जिला कार्यालय में फिजिकल डिस्‍टेंस बनाकर पत्रकार वार्ता कर रहे थे। उन्‍होंने कहा कि उत्‍तर प्रदेश की योगी सरकार कोरोना और अपराध दोनों को नियंत्रित कर पाने में नाकाम साबित हुई है। कानपुर कांड के बाद से लगातार अपहरण और हत्या की वारदातें हो रही है। संजय सिंह ने कहा कि मेरी सलाह है कि यूपी को सुधारने के लिए केजरीवाल मॉडल पर योगी जी को काम करना चाहिए। संजय सिंह संगठन की बैठक के सिलसिले में गए थे।

कोरोना पीडि़तों की मदद करने वाली टीम सदस्‍यों से मुलाकात की

इसके पूर्व आम आदमी पार्टी के राज्‍य सभा सदस्‍य प्रभारी संजय सिंह कोरोना पीडि़तों की मदद करने वाली टीम के सदस्‍यों से मुलाकात करने प्रयागराज सोमवार को आए थे। कोरोना वायरसस के बढ़ते संक्रमण पर उन्‍होंने चिंता जताई। सर्किट हाउस में पत्रकार वार्ता में उन्‍होंने कहा कि उत्‍तर प्रदेश में गुंडागर्दी, अपराध और अपराधियों का बोलबाला है। प्रयागराज से ही प्रदेश के सभी जनपदों का दौरा उन्‍होंने शुरू किया है। उनके साथ जिलाध्‍यक्ष डॉक्‍टर अल्‍ताफ अहमद, सर्वेश यादव, शिवलाश्री, अंजनी मिनरल आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.