प्रयागराज,जेएनएन : न्याय मार्ग पर रविवार रात पोलो मैदान के निकट तेज रफ्तार में बेकाबू स्कार्पियो ने स्कूटी सवार युवक को रौंद दिया। युवक की मौत हो गई। सड़क किनारे टकराकर क्षतिग्र्रस्त स्कार्पियो में बैठे लोग उतरकर भाग गए। सपा के झंडा वाले काले रंग की स्कार्पियो की नंबर प्लेट पर छात्र संघ अध्यक्ष इविवि लिखा था। उसके कांच पर विधानसभा सचिवालय के लिए विधायक को जारी होने वाला पास भी लगा मिला है।

पोलो ग्राउंड के निकट हुआ हादसा, स्‍कार्पियो में बैठे लोग फरार

रविवार रात में हादसा हुआ। प्रत्यक्षदर्शी राहगीरों के मुताबिक स्कूटी सवार तकरीबन 35 वर्षीय युवक हाईकोर्ट से सरकिट हाउस की तरफ जा रहा था। पोलो मैदान से थोड़ा आगे जाते ही पीछे से स्कूटी को बेहद तेज रफ्तार में काले रंग की स्कार्पियो ने टक्कर मारी। इसके बाद स्कूटी को रौंदते हुए स्कार्पियो बेकाबू होकर सड़क किनारे पेड़ और बाउंड्री की तरफ मुड़ गई। स्कूटी के परखचे उड़ गए। टुकड़े दूर तक बिखर गए। बैक कर भागने के चक्कर में स्कार्पियो की टक्कर से सड़क किनारे लगा इलेक्ट्रानिक पैनल भी टूट गया जिससे सेना के आवासीय इलाके में बिजली गुल हो गई। इसके बाद स्कार्पियो में बैठे लोग उतरकर भाग गए। कुछ देर में कैंट थाने की पुलिस के साथ सैन्य बिजली कर्मी आ गए। बिजली आपूर्ति बहाल की गई।

युवक के बिलखते परिजन पहुंचे

जबरदस्त टक्कर और कुचलने से गंभीर घायल स्कूटी सवार युवक को अस्पताल ले जाया गया। कैंट थाना प्रभारी संजय द्विवेदी के मुताबिक, युवक की मौत हो गई है। स्कूटी के नंबर के जरिए नाम-पता जुटाकर परिवार को जानकारी दी गई है। 

 पूर्व अध्यक्ष की है यह गाड़ी

कैंट थाना प्रभारी के मुताबिक, गाड़ी में नंबर प्लेट देवरिया की लगी है। जानकारी मिली है कि इस गाड़ी में इलाहाबाद विश्वविद्यालय छात्रसंत्र का पूर्व अध्यक्ष अवनीश यादव चलता रहा है। सपा से जुड़ा अवनीश भी देवरिया का ही रहने वाला है। वह 2017-2018 में अध्यक्ष रहा है। जागरण ने फोन पर संपर्क करने की कोशिश की पर नंबर स्विच ऑफ था।

Posted By: Brijesh Srivastava

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप