Move to Jagran APP

'इंशाल्लाह, हमें उमेश को मारकर कामयाब होना है...' शूटआउट से पहले शाइस्ता ने अतीक के गुर्गों से कही थी ये बातें

उमेश पाल हत्याकांड में पुलिस मामले की जांच कर रही है। मंगलवार को अतीक के चकिया कार्यालय को तोड़ा गया तो उसमें असलहे व नकदी बरामद हुई। अतीक के 5 मददगारों ने बताया कि इस हत्याकांड में माफिया अतीक की बीवी शाइस्ता परवीन भी शामिल थी।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek PandeyPublished: Thu, 23 Mar 2023 08:06 AM (IST)Updated: Thu, 23 Mar 2023 10:31 AM (IST)
'इंशाल्लाह, हमें उमेश को मारकर कामयाब होना है...' शूटआउट से पहले शाइस्ता ने अतीक के गुर्गों से कही थी ये बातें
शाइस्ता बोली शूटरों से- उमेश पाल को जान से मारकर होना है कामयाब

जासं, प्रयागराज: उमेश पाल हत्याकांड में अतीक गिरोह के गिरफ्तार पांच मददगारों से पूछताछ में पता चला कि अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन भी साजिश की सभी बैठकों में बराबर शामिल होती थी। उसने आखिरी बैठक में शूटरों से कहा था कि इंशाल्लाह, हमें उमेश को जान से मारकर कामयाब होना है। उसने शूटरों से कहा कि यह हक की लड़ाई है जिसे जीतना ही होगा। जो जीतेगा वही जी सकेगा। वह ग्रुप काल में भी शामिल रहती थी।

loksabha election banner

उमेश पाल हत्याकांड में शाइस्ता भी थी शामिल

24 फरवरी को उमेश पाल की हत्या के बाद उनकी पत्नी जया पाल ने धूमनगंज थाने में अतीक अहमद और अशरफ के साथ शाइस्ता परवीन को भी आपराधिक साजिश में नामजद अभियुक्त बनाया था। पुलिस जांच में शाइस्ता की भूमिका उजागर होती गई। अब तक गिरफ्तार अपराधियों के बयान से यह साबित हो चुका है कि शाइस्ता परवीन शुरू से ही इस सनसनीखेज वारदात के षड़यंत्र से जुड़ी रही है।

अतीक के नौकर ने खोला राज

अब मंगलवार को नकदी और दस हथियारों के साथ गिरफ्तार पांच लोगों से पूछताछ में भी शाइस्ता की कारगुजारियों के बारे में पता चला है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अतीक के घरेलू नौकर कैश अहमद तथा मुंशी राकेश कुमार उर्फ लाला ने स्वीकारा कि उमेश पाल के कत्ल के लिए चकिया वाले घर में शूटरों की बैठक होती थी।

जेल में अशरफ और अतीक बनाते थे प्लानिंग

इस दौरान जेल में बंद अतीक और अशरफ भी ग्रुप वीडियो काल से जुड़ते और रेकी करने से लेकर गोली मारकर भागने के तरीके पर अपनी बात रखते थे। इन्हीं बैठकों के दौरान शाइस्ता बार-बार कहती रहती थी कि बहुत हो गया, अब इस काम को अंजाम देकर अपनी इज्जत वापस लानी है, हमारा नाम गूंजना चाहिए। उसे मारकर कामयाब होना है और इंशाल्लाह ऐसा होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.