Move to Jagran APP

सई नदी में नहाने गए दो युवक की डूबने से मौत Prayagraj News

नहाते समय अचानक दोनों गहरे पानी में चले गए। काफी मशक्‍कत के बाद दोनों युवकों को बाहर निकाला गया तो दोनों की सांसें थम चुकी थी।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Fri, 03 Apr 2020 04:44 PM (IST)Updated: Fri, 03 Apr 2020 04:44 PM (IST)
सई नदी में नहाने गए दो युवक की डूबने से मौत Prayagraj News
सई नदी में नहाने गए दो युवक की डूबने से मौत Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। पडोसी जनपद प्रतापगढ के पट्टी कोतवाली क्षेत्र के रामपुर खागल गांव सई नदी में नहाने गए दो युवक डूब गए। आसपास के लोगों ने युवकों को डूबते देख शोर मचाया तो कुछ लोग दोनों को बचाने के लिए नदी में कूदे। जब तक दोनों को बाहर निकाला जाता उनकी सांसे थम चुकी थीं। दो युवकों की मौत से गांव में कोहराम मच गया। सूचना पर कोतवाली पुलिस पहुंची। 

loksabha election banner

सई नदी में नहाते समय गहरे पानी में चले गए थे दोनो युवक

कोतवाली के रामपुर खागल गांव निवासी दिनेश का पुत्र विकास (18)  और लाल बहादुर का पुत्र अफसर (19) शुक्रवार को दोपहर गांव के समीप स्थित सई नदी के मेहड़ा घाट पर नहाने गए थे। नहाते समय अचानक दोनों गहरे पानी में चले गए। इनको डूबते देख साथ आए बच्चों ने गुहार लगाई। शोर सुनकर ग्रामीण पहुंचे और दोनों युवकों को बचाने के लिए नदी में कूद पडे। काफी मशक्‍कत के बाद दोनों युवकों को बाहर निकाला गया, तो दोनों की सांसें थम चुकी थी।

एक साथ दो युवकों की मौत से गांव में मचा कोहराम

घटना से गांव में कोहराम मचा हुआ है। खबर पाकर दाेनों युवकों के घरवाले भी रोते कलपते घटनास्‍थल पर पहुंचे। विकास और अफसर की मौत से माता पिता की आंखों से आंसू थम नहीं रहे थे। गांव के लोग घरवालों को सांत्‍वना दे रहे थे लेकिन उनकी आंखों से आंसू थमने का नाम नहीं रहे थे। माता पिता बच्‍चों के शव से लिपटकर रोते रहे। सूचना पर कोतवाल नरेंद्र सिंह फोर्स के साथ भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.