प्रयागराज : आस्ट्रेलिया से आई युवती के साथ छेड़खानी व मारपीट करने के आरोप में धीरज त्रिपाठी व कृष्ण कुमार यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों आरोपित होटल चिली लाउंज के वेटर हैं। उधर होटल मालिक सौरभ श्रीवास्तव ने एसएसपी नितिन तिवारी से मिलकर मामले की शिकायत की। बताया कि युवती के साथियों ने उनके कर्मचारियों को पीटा था, जिससे वह जख्मी हुए थे। इस पर एसएसपी ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आगे की कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

 

क्‍या था मामला

आस्ट्रेलिया के फॉरेस्ट हिल मेलबर्न निवासी एक युवती 31 दिसंबर की रात में नव वर्ष की पार्टी में शामिल होने के लिए अपने दोस्त वैभव शंकर शुक्ला, आश्रय और शुभम के साथ होटल में गई थी। उसका आरोप है कि स्ट्रेची रोड स्थित होटल चिली लाउंज में उसके साथ अभद्रता करते हुए अश्लील हरकत की गई थी। विरोध पर पिटाई करते हुए जेवरात भी छीन लेने का आरोप लगाया था। इस घटना की शिकायत आस्ट्रेलिया से आई युवती ने सिविल लाइंस पुलिस से की थी7 मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी।

कहते हैं इंस्‍पेक्‍टर

 इंस्पेक्टर सिविल लाइंस शिवमंगल सिंह का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज से पता चला है कि युवती को उसके एक साथी ने भी पीटा था। अब उन सभी से पूछताछ की जाएगी। मेडिकल में होटल कर्मचारी धीरज व कृष्ण कुमार को चोट लगने की बात सामने आई है। फिलहाल होटल कर्मचारी धीरज व कृष्ण कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। मामले की तह तक जाने के लिए तहकीकात की जा रही है।

 

Posted By: Brijesh Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस