Move to Jagran APP

प्रतापगढ़ में घर से गायब दो सगी बहनों की हत्या कर लाश सई नदी में फेंकी Prayagraj News

दो सगी बहनें सोमवार को घर से स्कूल जाने के लिए कहकर निकली थीं। शाम तक जब दोनों छात्राएं नहीं वापस घर लौटीं तो परिवार के लोग सशंकित हो उठे। सई नदी में दोनों के शव मिले।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Tue, 03 Dec 2019 12:23 PM (IST)Updated: Wed, 04 Dec 2019 08:55 AM (IST)
प्रतापगढ़ में घर से गायब दो सगी बहनों की हत्या कर लाश सई नदी में फेंकी Prayagraj News
प्रतापगढ़ में घर से गायब दो सगी बहनों की हत्या कर लाश सई नदी में फेंकी Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन ।  पडोसी जनपद प्रतापगढ़ में स्कूल से गायब हुई दो सगी बहनों की रहस्यमय दशा में लाश सई नदी में पाई गई। परिजनों ने हत्या कर लाश फेंके जाने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है, जबकि पुलिस इसे सुसाइड मान रही है।

loksabha election banner

स्‍कूल के लिए घर से निकली थी दोनों बहनें

कोतवाली नगर के चकबनतोड़ गांव के सुभाष राव की बेटी शिवांगी (18) और अंजली (16) सोमवार की सुबह करीब आठ बजे घर से करीब एक किलोमीटर दूर अपने स्कूल एमवी एकेडमी के लिए घर से निकली थीं। वहां से दिन में करीब 11 बजे वह बाहर निकलीं, लेकिन घर नहीं पहुंची।

दिन में अज्ञात नंबर से बुआ को किया था कॉल

दिन में करीब दो बजे अज्ञात नंबर से लड़कियों की बुआ के मोबाइल पर कॉल आई। इसमें अंजली ने कहा कि अगर हम दोनों को पाना चाहती हो तो तुरंत बेल्हा देवी मंदिर चली आओ, वरना हम नहीं मिलेंगी। इतनी बात के बाद फोन स्विच ऑफ हो गया। घर के लोग आनन-फानन में मंदिर पहुंचे तो लड़कियां नहीं मिलीं। इस पर सुभाष ने कोतवाली नगर में अज्ञात के खिलाफ लड़कियों के अपहरण की तहरीर दी और खोजबीन शुरू कर दी।

सुबह नदी में मिली लाश

मंगलवार सुबह करीब नौ बजे पुलिस द्वारा सुभाष को सूचना मिली कि उनके बताए हुलिए की दो लड़कियां सांगीपुर थाना क्षेत्र के घुइसरनाथ धाम के पास सई नदी में मृत मिली हैं। इस पर सुभाष के भाई मौके पर पहुंचे और शव देखते ही रोने-बिलखने लगे। मौके पर एसपी समेत आलाधिकारी भी पहुंच गए।

पिता ने लगाया हत्‍या का आरोप

मामले में लड़कियों के पिता सुभाष का आरोप है कि जिस नंबर से बेल्हा देवी मंदिर पर फोन आया था। उस फोन का मालिक ही बेटियों का कातिल है। उसे पकड़ा जाए। एसपी अभिषेक सिंह ने इस सनसनीखेज वारदात को लेकर कहा है कि यह आत्महत्या का मामला लग रहा है। जांच की जा रही है। दोनों लड़कियों के एक-एक हाथ आपस में बंधे मिले हैं। इस मामले में अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.