प्रयागराज, जेएनएन। शुक्रवार की शाम पल्सर बाइक सवार बदमाशों ने फाइनेंस कंपनी के कलेक्शन मैनेजर को लूट लिया। वारदात यमुनापार के मांडा से कोरांव जाने वाले रास्‍ते पर स्थित जंगल में हुई। बदमाश सवा दो लाख रुपये लूटने के बाद भाग निकले। जानकारी होने पर पुलिस पहुंची। कांबिंग किया लेकिन बदमाश पुलिस के हाथ नहीं लगे।

वसूली करके वापस लौटते समय हुई वारदात

मेजा क्षेत्र के सिलौधी गांव निवासी आशुतोष शुक्ला एक फाइनेंस कंपनी में कलेक्शन मैनेजर है। वह नैनी एडीए कालोनी में अपने परिवार के साथ रहता है। शुक्रवार दोपहर आशुतोष मांडा क्षेत्र के खवास का तारा बाजार में अरविंद पटेल की दुकान पर गया था। वहां से रकम वसूल कर कोरांव के निकला था। रास्ते में मांडा-कोरांव मार्ग पर जंगल के पास क्रशर प्लांट के आगे पल्सर सवार बदमाशों ने आशुतोष को ओवरटेक कर रोक लिया। इसके बदमाश बाइक से नीचे उतरे और आशुतोष से उसका बैग, जिसमें सवा दो लाख रुपये, टैबलेट, प्रिन्टर, डायरी आदि सामान था, छीन कर भाग निकले।

सीमा विवाद में उलझी रही दो थानों की फोर्स

भुक्तभोगी ने 100 नंबर पुलिस को सूचना दी तो मांडा और कोरांव थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। कुछ देर तक सीमा विवाद में मामला उलझा रहा। फिर लेखपाल को बुलाया गया तो पता चला कि घटना मांडा क्षेत्र मे हुई है। तब जाकर मांडा थाने की पुलिस सक्रिय हुई। तब तक लुटेरे काफी दूर निकल चुके थे। हालांकि पूछताछ के बाद मांडा थानाध्यक्ष ने टीम बनाकर कई स्थानों पर लुटेरों की तलाश दबिश दी, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। लुटेरे पुलिस की पकड़ से अभी भी दूर ही हैं।

Posted By: Brijesh Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस