Move to Jagran APP

प्रयागराज के फूलपुर में रास्ते के विवाद में बहा खून, भरी पंचायत में चटकीं लाठियां, छह लोग लहूलुहान

जनपद के फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के अगहुआ गांव के कोनार बाजार में रास्ते के विवाद में दो पक्षों में जमकर खूनखराबा हो गया। भरी पंचायत में दोनों ओर से खूब लाठी-डंडे चले और पथराव भी हुआ। इस दौरान पंचायत में अफरातफरी मच गई थी। लोग अपनी जान बचाकर भागने लगे।

By Ankur TripathiEdited By: Published: Tue, 19 Jan 2021 03:35 PM (IST)Updated: Tue, 19 Jan 2021 03:35 PM (IST)
प्रयागराज के फूलपुर में रास्ते के विवाद में बहा खून, भरी पंचायत में चटकीं लाठियां, छह लोग लहूलुहान
फूलपुर क्षेत्र के अगहुआ गांव के कोनार बाजार में रास्ते के विवाद में दो पक्षों में जमकर खूनखराबा हो गया।

प्रयागराज, जेएनएन। जनपद के फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के अगहुआ गांव के कोनार बाजार में रास्ते के विवाद में दो पक्षों में जमकर खूनखराबा हो गया। भरी पंचायत में दोनों ओर से खूब लाठी-डंडे चले और पथराव भी हुआ। इस दौरान पंचायत में अफरातफरी मच गई थी। लोग अपनी जान बचाकर भागने लगे। मारपीट में दोनों पक्ष के कुल आधा दर्जन लोग घायल हो गए। सभी घायलों को सीएचसी फूलपुर में भर्ती कराया। जहां एक महिला की हालत नाजुक होने पर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। 

loksabha election banner

महिलाएं भी हो गई लहूलुहान

अगहुआ गांव के कोनार बाजार निवासी प्रताप बहादुर का पड़ोस के लाल बहादुर से रास्ते का विवाद चल रहा था। दोनों पक्षों के बीच ग्रामीणों को लेकर पंचायत हो रही थी। इसी दौरान दोनो तरफ से ईंट पत्थर और लाठी-डंडे चलने लगे। इसमें निर्मला देवी, गीता देवी, निशा कुमारी, नेहा, प्रताप बहादुर समेत आधा दर्ज लोग घायल हो गए। सभी घायलों को एंबुलेंस से सीएचसी फूलपुर में भर्ती कराया गया। जहां हालत में सुधार न होने पर निर्मला देवी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। मारपीट के मामले में दोनों पक्षों ने कोतवाली में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जमीन दिलाने के नाम पर धोखाधड़ी में मुकदमा

मऊआइमा थाना क्षेत्र के माधोपुर गांव निवासी अनिल कुमार जायसवाल पुत्र सालिकराम ने थाने में तहरीर देकर कटरा दयाराम गांव निवासी रमेश पासी पुत्र नन्हेलाल ने जमीन दिलाने के नाम पर धोखाधड़ी करने का मुकदमा दर्ज कराया है। अनिल का आरोप है कि कुछ दिन पहलेे जमीन दिलाने के नाम पर उनसे साढ़े छह लाख रुपये लिए गए। बाद में जमीन को किसी दूसरे व्यक्ति को लिख दिया। रुपये वापस मांगने पर उसको फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी दी गई। पीडि़त ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस से उसने न्याय दिलाने की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.