प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज-प्रतापगढ़ हाईवे पर रविवार को बड़ा हादसा हो गया। मऊआइमा टोल प्‍लाजा के निकट एक बाइक पर तीन युवक जा रहे थे। पिकअप वाहन ने बाइक में टक्‍कर मारी। हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक युवक जख्‍मी हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्‍जे में ले लिया। जख्‍मी को इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया।

मऊआइमा टोल प्‍लाजा के निकट हादसा : प्रयागराज में मऊआइमा टोल प्लाजा के समीप रविवार को तेज रफ्तार पिकअप से मोटरसाइकिल की टक्कर होने से बाइक छिटक के दूर जा गिरी। बाइक पर सवार तीन युवकों में दो की मौके पर मौत हो गई जबकि तीसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मऊआइमा के रहने वाले थे युवक : प्रयागराज-प्रतापगढ़ राजमार्ग बनने के बाद एक तरफ लोगों को जहां आवागमन सुलभ हुआ, वहीं वाहनों की रफ्तार बढ़ने से सड़क हादसों में भी इजाफा हुआ। रविवार को मऊआइमा के दुबाही गांव निवासी दो युवक व प्रतापगढ़ जनपद के देलहूपुर इलाके का एक युवक एक बुलेट पर सवार हो कर तेज रफ्तार से मऊआइमा की तरफ आ रहे थे।

इनकी हुई मौत व ये जख्‍मी : मऊआइमा में रामफल इनारी टोल प्लाजा के समीप एक पिकअप वाहन ने बुलट मोटरसाइकिल में टक्‍कर मारी तो उस पर सवार तीनों दूर जा गिरे। बाइक चला रहे ग्राम दुबाही निवासी 22 वर्षीय मोहम्मद फैजान पुत्र मोहम्मद कयाम तथा पीछे बैठे ग्राम पुरेला थाना देलहूपुर जनपद प्रतापगढ़ निवासी 16 वर्षीय जीशान अहमद पुत्र मोहम्मद सत्तार की मौके पर मौत हो गई। हादसे में बुलट सवार दुबाही निवासी 20 वर्षीय मोहम्मद आकिब पुत्र शफीक गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

घायल युवक एसआरएन अस्‍पताल में भर्ती : हादसे के बाद वहां राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही घायल युवक को शहर के एसआरएन हास्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। जानकारी होने पर बिलखते हुए मृतकों के परिवार के लोग भी पहुंच गए।

Edited By: Brijesh Srivastava

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट