प्रयागराज, जेएनएन। उत्‍तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जनपद में अपराध कम नहीं हो रहा है। जिले के लालगंज कोतवाली थाना क्षेत्र में शनिवार की रात पुलिस टीम पर हमला किया गया। अपराधी को पकड़ने गई पुलिस टीम और स्‍वाट टीम पर फायरिंग की गई। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की लेकिन शातिर बदमाश भाग निकला। इस वारदात में दो सिपाही जख्‍मी हो गए हैं। उन्‍हें इलाज के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। पुलिस की टीमें बदमाश को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही हैं हालांकि अभी वह पकड़ में नहीं आया है।

एटीएम शारि को पकड़ने के लिए घर पर दबिश देने पहुंची थी पुलिस

लालगंज कोतवाली इलाके के बाबू तारा गांव के रहने वाले एटीएम शातिर तौफीक के घर पर होने की पुलिस को सूचना मिली। इस पर शनिवार की रात में स्वाट टीम और लालगंज पुलिस ने बाबू तारा गांव में तौफीक के घर पर दबिश दी। पुलिस को देखकर बदमाश सक्रिय हो गया। उसने पुलिस टीम पर लक्ष्‍य करके फायरिंग शुरू कर दी। अचानक हुई फायरिंग में पुलिस टीम को संभलने में कुछ वक्‍त लगा।

पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश फरार

पुलिस और स्‍वाट टीम ने भी बदमाश पर जवाबी फायरिंग की। हालांकि अंधेरे का लाभ उठाकर वह वहां से फरार हो गया। इधर बदमाश की फायरिंग में दो सिपाही सत्‍यम यादव, श्रीराम सिंह घायल हो गए। जख्‍मी सिपाहियों को इलाज के लिए प्रतापगढ़ के मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है और दबिश देकर शातिर तौफीक को पकड़ने का प्रयास कर रही है।

जमीन के विवाद को लेकर चली गोली एक युवक घायल

प्रतापगढ़ में रानीगंज थाना क्षेत्र के पूरेगोसाई गांव में जमीन के विवाद को लेकर रविवार को सुबह करीब साढ़े आठ बजे फायरिंग की गई। इस वारदात में 26 वर्षीय गोविंद मिश्र पुत्र शिवशंकर मिश्रा को गोली का छर्रा लगा। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पुलिस पहुंची और घायल को इलाज के लिए सामुदायिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र रानीगंज भेजवाया। वहां चिकित्‍सकों ने गाेविंद का प्राथमिक उपचार किया। हालत गंभीर देख चिकित्‍सकों ने उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

Edited By: Brijesh Srivastava