Move to Jagran APP

प्रतापगढ़ में पुलिस टीम पर हमला, फायरिंग में दो सिपाही जख्‍मी, बदमाश को पकड़ने दबिश के दौरान वारदात

प्रतापगढ़ के लालगंज कोतवाली क्षेत्र में एटीएम शातिर तौफीक को पकड़ने के लिए पुलिस व स्‍वाट टीम ने उसके घर पर दबिश दी। पुलिस को देखकर बदमाश ने फायरिंग की। इसमें दो सिपाही जख्‍मी हो गए। वहीं पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश फरार हो गया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sun, 17 Oct 2021 12:25 PM (IST)Updated: Sun, 17 Oct 2021 12:55 PM (IST)
प्रतापगढ़ में पुलिस टीम पर हमला, फायरिंग में दो सिपाही जख्‍मी, बदमाश को पकड़ने दबिश के दौरान वारदात
प्रतापगढ के लालगंज में बदमाश ने पुलिस टीम पर फायरिंग की। इसमें दो सिपाही जख्‍मी हो गए।

प्रयागराज, जेएनएन। उत्‍तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जनपद में अपराध कम नहीं हो रहा है। जिले के लालगंज कोतवाली थाना क्षेत्र में शनिवार की रात पुलिस टीम पर हमला किया गया। अपराधी को पकड़ने गई पुलिस टीम और स्‍वाट टीम पर फायरिंग की गई। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की लेकिन शातिर बदमाश भाग निकला। इस वारदात में दो सिपाही जख्‍मी हो गए हैं। उन्‍हें इलाज के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। पुलिस की टीमें बदमाश को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही हैं हालांकि अभी वह पकड़ में नहीं आया है।

loksabha election banner

एटीएम शारि को पकड़ने के लिए घर पर दबिश देने पहुंची थी पुलिस

लालगंज कोतवाली इलाके के बाबू तारा गांव के रहने वाले एटीएम शातिर तौफीक के घर पर होने की पुलिस को सूचना मिली। इस पर शनिवार की रात में स्वाट टीम और लालगंज पुलिस ने बाबू तारा गांव में तौफीक के घर पर दबिश दी। पुलिस को देखकर बदमाश सक्रिय हो गया। उसने पुलिस टीम पर लक्ष्‍य करके फायरिंग शुरू कर दी। अचानक हुई फायरिंग में पुलिस टीम को संभलने में कुछ वक्‍त लगा।

पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश फरार

पुलिस और स्‍वाट टीम ने भी बदमाश पर जवाबी फायरिंग की। हालांकि अंधेरे का लाभ उठाकर वह वहां से फरार हो गया। इधर बदमाश की फायरिंग में दो सिपाही सत्‍यम यादव, श्रीराम सिंह घायल हो गए। जख्‍मी सिपाहियों को इलाज के लिए प्रतापगढ़ के मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है और दबिश देकर शातिर तौफीक को पकड़ने का प्रयास कर रही है।

जमीन के विवाद को लेकर चली गोली एक युवक घायल

प्रतापगढ़ में रानीगंज थाना क्षेत्र के पूरेगोसाई गांव में जमीन के विवाद को लेकर रविवार को सुबह करीब साढ़े आठ बजे फायरिंग की गई। इस वारदात में 26 वर्षीय गोविंद मिश्र पुत्र शिवशंकर मिश्रा को गोली का छर्रा लगा। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पुलिस पहुंची और घायल को इलाज के लिए सामुदायिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र रानीगंज भेजवाया। वहां चिकित्‍सकों ने गाेविंद का प्राथमिक उपचार किया। हालत गंभीर देख चिकित्‍सकों ने उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.