Move to Jagran APP

प्रतापगढ़ में पुलिस टीम पर हमला करने के दो आरोपित गिरफ्तार, रायफल व बंदूक बरामद

स्कार्पियो सवार लोगों ने प्रतापगढ़ की पुलिस टीम पर फायर कर दिया। पुलिस ने जवाबी फायरिंग करते हुए दो आरोपितों को पकड़ लिया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Fri, 07 Aug 2020 03:26 PM (IST)Updated: Fri, 07 Aug 2020 03:26 PM (IST)
प्रतापगढ़ में पुलिस टीम पर हमला करने के दो आरोपित गिरफ्तार, रायफल व बंदूक बरामद
प्रतापगढ़ में पुलिस टीम पर हमला करने के दो आरोपित गिरफ्तार, रायफल व बंदूक बरामद

प्रयागराज, जेएनएन। प्रतापगढ़ की पुलिस को कामयाबी हाथ लगी। गुरुवार को पुलिस टीम पर हमला करने वाले दो आरोपितों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। पकड़ में आने से पहले बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग की थी। हालांकि पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की और दोनों को पकड़ लिया। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

loksabha election banner

टॉप टेन के अपराधी ने घर में तोड़फोड़ व हवाई फायरिंग की थी

प्रतापगढ़ जिले में पट्टी कोतवाली क्षेत्र के मुजाही बाजार में चार दिन पहले दुकान पर पोस्टर लगाने को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ था। इसमें ठाकुर और यादव बिरादरी के लोगों में मारपीट हुई थी। इस बीच गुरुवार को मुजाही बाजार के दुकानदार रौनक सिंह के मकान पर टॉप टेन के अपराधी सभापति यादव सहित दो दर्जन लोगों ने धावा बोल दिया। हवाई फायरिंग करते हुए घर में घुसकर तोड़फोड़ भी की गई।

फरार 26 आरोपितों की पुलिस तलाश कर रही

फायरिंग और बदमाशों के धावा बोलने की सूचना मिलने पर पुलिस गांव पहुंची तो पता चला कि आरोपित भाग चुके हैं। पुलिस टीम ने पीछा करते हुए बीद गांव पहुंची। वहां रुके हमलावरों से पुलिस पूछताछ करने लगी। इस पर हमलावर उग्र हो गए और पुलिस टीम पर फायर करके भागने लगे। पुलिस टीम ने पीछा करके मुजही बाजार के पास भुसहर गांव में एक स्कॉर्पियो को ओवरटेक करके रोका। इस पर स्कार्पियो सवार लोगों ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया। पुलिस ने जवाबी फायरिंग करते हुए दो आरोपितों को पकड़ लिया। पकड़े गए प्रमोद यादव व राहुल यादव के पास राइफल और बंदूक बरामद की गई। उधर मौके से फरार होने वाले सभापति यादव सहित 26 लोगों की पुलिस तलाश कर रही है।

100 पेटी अवैध शराब बरामद के साथ दो हिरासत में

प्रतापगढ़ नगर कोतवाली के चिलबिला में गुरुवार की रात एक पिकअप से शराब सुल्तानपुर के जाई जा रही थी। ऊपर सब्जी लदी थी और नीचे शराब की पेटी थी। पुलिस ने चेकिंग के दौरान पिकअप को रोका। जांच के दौरान छिपा कर ले जाई जा रही शराब बरामद हुई। लगभग 100 पेटी अवैध शराब के साथ दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

कोविड-19 हेल्प डेस्क के केबिन में चली गोली, मची खलबली

प्रतापगढ़ के पट्टी कोतवाली परिसर में कार्यालय के समीप बने कोविड-19 हेल्प डेस्क केबिन में शुक्रवार की सुबह करीब 10:30 बजे महिला पुलिस कर्मियों के साथ स्टाफ के अन्य लोग बैठे हुए थे। इसी दौरान अचानक एक बंदूक से फायर हुआ और गोली निकलकर आसमान की ओर गई। गोली दगने की आवाज से पूरे कोतवाली में खलबली मच गई। गोली केबिन के टाइल्स को छेदते हुए ऊपर गई। हालांकि पुलिस मामले से इनकार करते हुए इसे नियमित फायर चेकिंग बता रही है। कोतवाल नरेंद्र सिंह ने कहा कि नियमित फायर चेकिंग के दौरान गोली चलाई गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.